लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने PM पर साधा निशाना, कहा- मोदी झूठे हैं, BBC की डॉक्यूमेंट्री से क्यों डर रहे?

जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने मंगलवार को स्टेज पर खुलेआम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार (central government) पर वार करते हुए कहा कि केंद्र में जो सरकार बैठी हो वो अति पिछड़ा विरोधी है।

जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने मंगलवार को स्टेज पर खुलेआम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार (central government) पर वार करते हुए कहा कि केंद्र में जो सरकार बैठी हो वो अति पिछड़ा विरोधी है।बिहार एकमात्र ऐसा राज्य है जहां अति पिछड़ा वर्ग है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी का कौन सा टी स्टॉल(tea stall) था जहां वो चाय बेचते थे। साथ ही बीबीसी (BBC) की डॉक्यूमेंट्री  (documentary) को लेकर भी हमला बोला। 
 ललन सिंह बिहार में जातीय जनगणना के खिलाफ हैं
आपको बता दें कि ललन सिंह ने कहा कि जातीय जनगणना(caste census) होगी तभी पता चलेगा कि किस जाति के कितने लोग हैं। केंद्र तो शुरू से अति पिछड़ा विरोधी हैं। इसी वजह से वो बिहार में जातीय जनगणना के खिलाफ हैं। इसके लिए तैयार नहीं हुए. फिर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)चले गए। कोर्ट से फटकार लगी तो शांत  हो गए।उन्होंने कहा कि  साल 2024 में नीतीश कुमार के नेतृत्व में लगना है।नीतीश कुमार के बहुत दोस्त हैं तो इनसे जलने वाले भी बहुत हैं  इसलिए सतर्क रहना है।
 ललन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना 
वहीं,  ललन सिंह ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां से लक्ष्य लेकर दिल्ली जाएंगे। तभी वहां से प्रस्थान करने का लक्ष्य पूरा कर सकेंगे। इसके अलावा बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को लेकर कहा कि उन्होंने डॉक्यूमेंट्री बनाई है।इससे उनका चेहरा उजागर कर दिया है। साथ ही प्रधानमंत्री पर सवाल दागते हुए कहा कि 56 इंच वाले को एक डॉक्यूमेंट्री से क्यों डर लगता है भाई?  बता दें कि मंगलवार को कर्पूरी ठाकुर की जयंती थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।