TOP 5 NEWS : गंगाजल लेकर ग्‍वालियर जा रहे कांवड़ियों को डंपर ने रौंदा, 6 की मौत

राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजय बाबा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है उनका शरीर 80 प्रतिशत जल गया था और बाद में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था

1 खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत की हुई मौत, सफदरजंग अस्पताल में चल रहा था इलाज 
राजस्थान में अवैध खनन के खिलाफ आत्मदाह करने वाले संत विजय बाबा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है उनका शरीर 80 प्रतिशत जल गया था और बाद में उन्हें दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था राजस्थान के बृज क्षेत्र में अवैध खनन के खिलाफ विजय दास 500 से ज्यादा दिन तक धरने पर बैठे थे। 
2 दिल्ली में सुबह-सुबह बारिश से खुशनुमा मौसम, अगले तीन दिन के लिए अलर्ट 
दिल्ली में आज लगातार दूसरे दिन बारिश से मौसम सुहावना हो गया है राष्ट्रीय राजधानी में बीते दिन यानी बुधवार से ही कई इलाकों में झमाझम बारिश का गतिविधियां देखने को मिली हैं। उमस भरी गर्मी से जूझ रही दिल्ली के लिए बारिश राहत लेकर आई है। 
3 महाराष्ट्र में सरकार बदलते ही बुलेट ट्रेन ने पकड़ी रफ्तार, ट्रैन का हुआ टेंडर पास 
महाराष्ट्र में सरकार बदलने के बाद केंद्र सरकार की अति महत्वाकांक्षी अहमदाबाद-मुंबई हाई स्पीड कॉरिडोर  परियोजना आगे बढ़नी शुरू हो गई है। इसके तहत मुंबई में बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स भूमिगत हाई स्पीड रेलवे स्टेशन बनाने के लिए निविदा जारी की गई हैं।
4 हाथरस में बेकाबू डंपर ने कांवड़ियों को रौंदा, 6 की मौत; हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्‍वालियर जा रहे थे 
यूपी के हाथरस के पास एक बेकाबू डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया। इस दुर्घटना में 6 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत हो गई है। कांवड़िए हरिद्वार से गंगाजल लेकर ग्‍वालियर जा रहे थे। घटना में 2 लोग गम्‍भीर रूप से घायल थे। बताया जा रहा है कि 5 लोगों की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई थी।
5 नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आधी रात महिला से गैंगरेप, आरोपियों में रेल कर्मचारी भी शामिल 
नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर बने फुटओवर ब्रिज के नीचे गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना 21 जुलाई की रात की बताई जा रही है दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है। रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि 30 साल की पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने रेप की घटना को अंजाम दिया 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।