लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

हापुड़ में पार्किंग के नाम पर IPS से की वसूली, SP का स्टिंग हुआ वायरल

Hapur IPS Parking Sting Video

Hapur IPS Parking Sting Video: देशभर में पार्किंग के नाम पर मनमाने तरीके से शुल्क लिए जाने के कई मामले सामने आते हैं। वहीं समय-समय पर अधिकारियों द्वारा इसकी (Hapur IPS Parking Sting Video) जांच-पड़ताल और कार्रवाई भी की जाती है। फिलहाल अब हापुड़ जनपद से भी इसी तरह का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसने लोगों को काफी हैरान कर दिया है।

Hapur IPS Parking Sting Video
Hapur IPS Parking Sting Video

सोशल मीडिया पर SP को स्टिंग हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया की जनता हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा की लगातार तारीफ कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक शनिवार को गढ़मुक्तेश्वर के ब्रजघाट पर अभिषेक सादी वर्दी में कार लेकर पहुंचे। इस दौरान कार में प्राइवेट कैमरा लगा था। जब उन्होंने पार्किंग की रसीद कटवाई तो पार्किंगकर्मी (Hapur IPS Parking Sting Video) उसने पर्ची में लिखे शुल्क से अधिक पैसे लिए थे। जब उन्होंने इसे लेकर आम लोगों की तरह अहनी आवाज उठाई तो पार्किंग वाले ने उन्हें कायदे में चलने की बात कही। कर्मचारी की बात सुनकर एसपी जी भैया-जी भैया कहते नजर आए। अब इस पूरी घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Hapur IPS Parking Sting Video
Hapur IPS Parking Sting Video

सच का पता लगाने गए थे एसपी अभिषेक वर्मा

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों द्वारा एसपी की जमकर तारीफ की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पार्किंग कर्मी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस बारे में एसपी अभिषेक वर्मा (Hapur IPS Parking Sting Video) द्वारा बताया गया कि लगातार शिकायत मिलने के बाद मैं खुद इसकी सच्चाई पता करने के लिए प्राइवेट गाड़ी से पहुंचा। पहुंचने के बाद पार्किंग कर्मियों द्वारा ज्यादा पैसा लेने की बात सच निकली। उसके बाद वहां मौजूद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया।
<

Courtsey : वायरल वीडियो एक्स पर @SachinGuptaUP नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोगों ने दिया रिएक्शन

यह वीडियो सचिन गुप्ता (@SachinGuptaUP) नाम के X हैंडल से 24 फरवरी को पोस्ट किया गया। उन्होंने कैप्शन में दावा किया – IPS अभिषेक वर्मा हापुड़ जिले के SP हैं। आज वे प्राइवेट कार में (Hapur IPS Parking Sting Video) ड्राइवर के बगल में बैठकर ब्रजघाट पहुंच गए। पार्किंग रसीद पर 53 रुपये लिखे थे, लेकिन वसूले 60 रुपये गए। ठेकेदार के आदमी ने IPS ऑफिर से कहा- ‘कायदे में चलो।’ फिलहाल पार्किंगकर्मी पुलिस कस्टडी में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।