शनिदोष से मुक्ति पाने के लिए शनिवार के दिन करें लौंग का ये उपाय - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

शनिदोष से मुक्ति पाने के लिए शनिवार के दिन करें लौंग का ये उपाय

नवग्रहों में शनि देव ऐसे हैं जिनके नाम से भी लोग खौफ खाते हैं। वहीं सभी देवों और ग्रहों में शनिदेव को कर्मफलदाता का दर्जा दिया गया है।

नवग्रहों में शनि देव ऐसे हैं जिनके नाम से भी लोग खौफ खाते हैं। वहीं सभी देवों और ग्रहों में शनिदेव को कर्मफलदाता का दर्जा दिया गया है। कहा जाता है शानिदेव की जिस पर भी कृपादृष्टि बनी रहती है उसकी जिंदगी से सभी दुख दर्द दूर हो जाते हैं। इसी वजह से शनिदेव को खुश करने के लिए लोग हर तरह की कोशिश करने के लिए तैयार हो जाते हैं। 
1575699342 shani
शनिदेव का दिन शनिवार है। इस वजह से इस दिन कोई भी काम बड़ी सावधानी के साथ करना चाहिए। क्योंकि शनिदेव जितने ज्यादा प्रसन्न होंगे आपको उतने ही फलदायी परिणाम मिलेंगे। तो आइए जानें शनिदेव को प्रसन्न करने के कुछ खास उपाय…
1575699433 shanidham asola
1.शास्त्रों में नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करने के लिए लौंग को सबसे ज्यादा असरदार माना गया है। नकारात्मक ऊर्जा से बचाव करने के लिए शनिवार के दिन शनिदेव को दीपक जलाएं और उसमें एक लौंग रख दें। 
2.यदि कई सारी कोशिशें करने के बाद भी आपका काम बन नहीं पा रहा है और नौकरी-बिजनेस में सफल नहीं हो पा रहे तो शनिवार के दिन दीपक में 2 लौंग डालें।
3.अगर आपके परिवार में एक के बाद एक की तबीयत खराब होने की शिकायत रहती है या फिर कोई दुर्घटना होती रहती है तो ऐसे में आप शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे दीपक में तीन लौंग डालकर जलाएं। 
1575699518 83545 0986jj
4.आप जब भी शनिदेव की पूजा करें तो हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी उनकी आंखों से अपनी आंखे न मिलाए। हमेशा शनिदेव के  चरणों में देखकर ही उनको दीपक जलाएं। 
1575699555 shani shingnapur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।