टी. नटराजन को तोहफे में आनंद महिंद्रा ने 'थार' देकर किया अपना वादा पूरा, अब तेज गेंदबाज ने दिया 'रिटर्न गिफ्ट' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

टी. नटराजन को तोहफे में आनंद महिंद्रा ने ‘थार’ देकर किया अपना वादा पूरा, अब तेज गेंदबाज ने दिया ‘रिटर्न गिफ्ट’

ऑस्ट्रेलिया टूर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया के पांच युवा खिलाडिय़ों को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने का गिफ्ट करने का वादा किया था

ऑस्ट्रेलिया टूर पर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया के पांच युवा खिलाडिय़ों को मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने का गिफ्ट करने का वादा किया था और जिसको उन्होंने हाल ही में पूरा भी किया है। इस बात की जानकारी खुद नटराजन ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है।
1617358442 untitled 6
गेेंदबाज ने कार की फोटो की शेयर…

टी नटराजन ने ट्विटर पर कार की तस्वीर शेयर करके लिखा-भारत के लिए क्रिकेट खेलना मेरी जिंदगी के लिए सबसे बड़ी बात रही। यहां तक पहुंचना मेरे लिए आसान नहीं था,उन्होंने बताया कि जिस तरह से लोगों का प्यार मुझे मिला है उसने मुझे अभिभूत कर दिया है। अच्छे लोगों का समर्थन और हौसला अफजाई मेरे लिए रास्ते तलाश करने में मददगार साबित होता है। 
नटराजन ने आनंद महिंद्रा को ऐसे का शुक्रिया
वहीं नटराजन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘मैं आज खूबसूरत महिंद्रा थार चलाकर घर आया हूं। मैं श्री आनंद महिंद्रा का शुक्रिया अदा करता हूं। जिन्होंने मेरे सफर को पहचाना और मेरा हौसला बढ़ाया। क्रिकेट के लिए आपका प्यार बहुत बड़ा है सर। आपको मैं गाबा टेस्ट की अपनी शर्ट साइन करके दे रहा हूं।

आनंद महिंद्रा ने गाबा में भारत की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद न केवल नटराजन बल्कि मोहम्मद सिराज, टी. नटराजन, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट करने का ऐलान किया था और वहीं नटराजन को वह थार मिल गई।
1617358308 15
बता दें,टी नटराजन ने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है। तभी तो एक छोटे सी झोपड़ी से शुरू हुआ नटराजन का सफर आज भारतीय क्रिकेट टीम तक पहुंच चुका है। टी नटराजन ने पहले आईपीएल में अपना शानदार खेल दिखाया जिसके बाद उन्हें ऑस्टे्रलिया में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरूआत की थी।
1617358403 untitled 5
 इस दौरान तेज गेंदबाज ने इस दौरे पर तीनों प्रारूपों में डेब्यू किया और देखने वालों का दिल भी जीत लिया। वहीं हालिया में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के आखिरी वनडे में भी आखिरी ओवर में तूफानी यॉर्कर्स फेंककर टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।