खत्म हुआ Salman Khan और Arijit Singh का 9 साल पुराना झगड़ा, भाईजान के घर स्पॉट हुए सिंगर! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

खत्म हुआ Salman Khan और Arijit Singh का 9 साल पुराना झगड़ा, भाईजान के घर स्पॉट हुए सिंगर!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। दरअसल भाईजान की जल्द ही मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। वैसे तो सलमान खान इंडस्ट्री में अपने प्रोफेशनल रिश्तों के साथ अपने कुछ पर्सनल दुश्मनी के लिए भी खूब जाने जाते हैं। ऐसी ही एक दुश्मनी एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गयी हैं। जहां सलमान खान और बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह के बीच की कंट्रोवर्सी तो सभी को याद ही होगी। लेकिन इस अब इस कंट्रोवर्सी में एक नया ट्विस्ट आ गया हैं। जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

image 4867533

दरअसल ऐसा लगता है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने नौ साल बाद सिंगर अरिजीत सिंह को माफ कर दिया है। बुधवार रात अरिजीत सिंह को मुंबई में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते देखा गया। जैसे ही ये वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, फैंस ने भी गेस करना शुरू कर दिया कि क्या इस जोड़ी ने लगभग एक दशक के लंबे झगड़े के बाद आखिरकार मतभेद खत्म कर दिए हैं।

image 1073143

बता दे की सलमान खान के एक फैन ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर किया हैं। जिसमें क्लिप पोस्ट करते हुए फैन ने लिखा, “अरिजीत सिंह आज सलमान खान के घर पर स्पॉट हुए। क्या हो रहा है??” एक अन्य फैन ने अनुमान लगाया कि क्या ये मीटिंग सलमान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 या विष्णुवर्धन और करण जौहर के साथ उनकी अनटाइटल्ड फिल्म में किसी म्यूजिक कोलैबोरेशन के लिए हुई थी।

बता दे की सलमान और अरिजीत सिंह की कंट्रोवर्सी साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी। जब अरिजीत अवार्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान फंक्शन को होस्ट कर रहे थे। सलमान ने अरिजीत को कहा था “तू है विजेता)?” इस पर सिंगर ने जवाब दिया, “आप लोगों ने मुझे सुला दिया.” इसके बाद, बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान सहित सलमान की फिल्मों से अरिजीत के गाने हटा दिए गए थे।

maxresdefault 1

हालांकि इसके बाद अरिजीत सिंह कई बार सलमान खान से माफी मांगने की भी कोशिश की थी। बावजूद इसके सलमान एक बार भी अरिजीत की सुनने तक को राजी नहीं थे। अरिजीत ने कई बार टेक्स्ट और मेल के जरिए सलमान से माफी मांगने की कोशिश की थी जिसमें सिंगर यह कहते दिखे आप (सलमान) इस बात को लेकर ग़लतफ़हमी में हैं कि मैंने आपका अपमान किया.” सुल्तान के गाने के बारे में उन्होंने लिखा, ”मैंने बहुत गाने गाए हैं सर.

salman

लेकिन मैं आपका कम से कम एक गाना अपनी लाइब्रेरी में रखकर रिटायर होना चाहता हूं। प्लीज इस फीलिंग को ख़त्म न करें.”थी की, हालांकि अब वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के मन में एक उम्मीद जाग उठी हैं की शायद अरिजीत सिंह एक बार बीर टाइगर के फिल्मों में अपने सुरो का जादि बिखेरने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।