लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

DUNKI OTT Release : फिल्म के OTT रिलीज पर इमोशनल हुए शाहरुख,कहा, “यह मेरे दिल के बहुत करीब है”

DUNKI OTT Release :सुपरस्टार शाहरुख खान की ‘DUNKI’ ने दर्शकों पर जबरदस्त प्रभाव डाला है और किंग खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि फिल्म अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है।2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

image 8297668
DUNKI POSTER

DUNKI OTT Release : इसे अपनी सबसे “विशेष” फिल्मों में से एक बताते हुए, शाहरुख ने कहा, “‘डनकी’ एक विशेष फिल्म है और यह मेरे दिल के बहुत करीब है। हम आभारी हैं कि हम इस खूबसूरत कहानी को नेटफ्लिक्स के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों के साथ साझा कर सकते हैं। फिल्म भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी है और मुझे उम्मीद है कि दोस्तों के एक समूह की यह असाधारण यात्रा विश्व स्तर पर दिल जीत लेगी।”

image 2553116

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर अपडेट साझा किया।पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, “अपना बैग पैक करें! दुनिया भर में डंकी के बाद, @iamsrk घर आ रहा है। डंकी, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रही है!”घोषणा के बाद प्रशंसकों ने उत्साह जताया। उनमें से एक ने टिप्पणी की, “वेलेंटाइन उपहार”वहीं दूसरे ने लिखा, ”2023 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म”एक अन्य ने उल्लेख किया, “बेस्ट वैलेंटाइन्स गिफ्ट्स एवर्र्र्र!!! मैं इसके लिए इंतजार कर रहा था”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

‘डनकी’ में कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे कलाकारों ने रंगीन किरदार निभाए हैं। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।’DUNKI’ आप्रवासन के मुद्दे पर केंद्रित है। इसका शीर्षक “गधा यात्रा” शब्द से लिया गया है, जो लंबे घुमावदार, अक्सर खतरनाक मार्गों को संदर्भित करता है जो दुनिया भर में लोग उन स्थानों तक पहुंचने के लिए लेते हैं जहां वे आप्रवासन करना चाहते हैं। डंकी की सफलता के साथ, शाहरुख की झोली में लगातार तीन हिट फिल्में आ गई हैं।फिल्म और शाहरुख खान के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, निर्देशक राजकुमार हिरानी ने कहा, “आप हमेशा एक सार्थक और अच्छी कहानी वाली फिल्म बनाना चाहते हैं। शाहरुख को शुरू से ही कहानी पसंद आई। एक्शन फिल्में करने के बाद, एक अभिनेता के रूप में , वह भी कुछ अलग करना चाहते थे और यही कारण है कि वह इससे बहुत जुड़े हुए थे और खुश थे। मैं भी लंबे समय से शाहरुख के साथ काम करना चाहता था और, ‘मेरे लिए वो बात पूरी हो गई’ और आखिरकार हमने साथ काम किया और’ बहुत मजा आया”

image 570623

शाहरुख की तारीफ करते हुए हिरानी ने कहा, “वह एक महान इंसान हैं और वह हर किसी पर प्यार बरसाते हैं और हमें इस फिल्म में काम करने में मजा आया।”फिल्म ‘DUNKI’ की उड़ान’ की पड़ताल करती है, जो USA ,UK और Canada जैसे देशों में प्रवेश करने के लिए लोगों द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली एक जोखिम भरी और अवैध विधि है।फिल्म के पीछे के पूरे विचार और इसके लिए किए गए शोध के बारे में बात करते हुए, director ने शेयर किया, “जब हमने शोध किया तो हमने पाया कि देश में लगभग 7 प्रतिशत लोगों के पास पासपोर्ट है। बहुत से लोग विदेश जाने का सपना देखते हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को वीज़ा मिलता है। यह बहुत मुश्किल है। हम फिल्म बनाने के लिए अनोखी कहानियाँ चाहते हैं और मुझे यह अच्छी लगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।