Sonam Kapoor ने रखी Devid Beckham के लिए ग्रैंड पार्टी, Bollywood के सितारों ने लगाए चार चाँद - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Sonam Kapoor ने रखी Devid Beckham के लिए ग्रैंड पार्टी, Bollywood के सितारों ने लगाए चार चाँद

अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने फुटबॉल आइकन डेविड बेकहम के लिए अपने मुंबई स्थित घर पर एक भव्य स्वागत पार्टी की मेजबानी की।बुधवार रात की पार्टी में अनिल कपूर, संजय कपूर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, शिबानी दांडेकर, फरहान अख्तर, करिश्मा कपूर, अर्जुन कपूर, मलायका अरोड़ा सहित मनोरंजन उद्योग के जाने-माने चेहरे शामिल हुए।

Screenshot 1 49

1700106549 sonam kapoor

पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। एक तस्वीर में सोनम कपूर को सोफे पर बैठे देखा जा सकता है, जबकि पृष्ठभूमि में अद्भुत सजावट और अन्य मेहमान दिखाई दे रहे हैं। चमकीले रंग की साड़ी और सफेद काफ्तान ब्लाउज में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उसके बाल पीछे की ओर गुलाब से सजे जूड़े में लिपटे हुए थे। उन्होंने शानदार नेकलेस और झुमके पहने थे।

ANI 20231116070345
आनंद आहूजा ने सोनम और डेविड बेकहम के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन कपूर भी गर्लफ्रेंड मलायका अरोड़ा के साथ पार्टी में पहुंचते दिखे. जहां उन्होंने काले रंग की पोशाक पहनी थी, वहीं मलायका ने एक बड़े आकार की सफेद शर्ट और काली स्कर्ट पहनी थी।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मलायका और बेकहम के साथ एक तस्वीर साझा की।उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना जिसे आप इतने सालों से दूर से पसंद करते आए हैं, मियामी में उसकी नई जिंदगी, फुटबॉल, भारत, यात्रा, उसके बच्चों, परोपकार और बाकी सभी चीजों के बारे में उससे आमने-सामने बात करने का मौका मिलेगा।” 15 मिनट की डिनर टेबल पर बातचीत हो सकती है… हम सभी के साथ समय बिताने के प्रति उनकी वास्तविक ईमानदारी और उस कमरे में हर प्रशंसक को एक तस्वीर और समय पाने के लिए उत्साहित महसूस करने की अनुमति देने के लिए @davidbeckham से मिलने के लिए आभारी हूं। उनके साथ…मेरे बचपन के सपने को पूरा करने के लिए @sonamkapoor और @andahuja को धन्यवाद!!!
#व्हाटनाइट #लीजेंड #बेकहम”

करिश्मा कपूर को पारंपरिक पोशाक पहने देखा गया।उन्होंने बेकहम के साथ एक तस्वीर भी क्लिक की और कैप्शन में लिखा, “यह बच्चों के लिए किया…स्वाइप..वास्तव में नहीं.. बहुत गर्मजोशी भरा और दयालु #फॉरएवरफैन”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

सोनम के मौसम सह-कलाकार शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ समारोह में शामिल हुए। रिसेप्शन में रितेश सिधवानी और पत्नी डॉली, ईशा अंबानी और भाभी श्लोका अंबानी और फरहान अख्तर और पत्नी शिबानी अख्तर भी पहुंचे।
एक अन्य तस्वीर में सोनम अपने चाचा संजय कपूर, चाची महीप कपूर, चचेरे भाई मोहित मारवाह और अंतरा मारवाह के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

antra

अंतरा ने बैश से डेविड बेकहम के साथ एक तस्वीर साझा की, और वह मैचिंग पैंट के साथ काली टी-शर्ट में नजर आ रहे थे।
महान अंग्रेजी फुटबॉलर डेविड बेकहम वर्तमान में संयुक्त राष्ट्र अंतर्राष्ट्रीय बाल आपातकालीन कोष (यूनिसेफ) के सद्भावना राजदूत के रूप में देश में हैं। उन्होंने भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे विश्व कप का सेमीफाइनल भी देखा।

 

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।