लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

क्या BJP के टिकट पर 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगी Kangana Ranaut! एक्ट्रेस के पिता ने दिया बड़ा हिंट

  • बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं
  • उनके पिता ने कहा कि कंगना कहां से चुनाव लड़ेंगी, यह बीजेपी को तय करना है
  • हाल ही में मीडिया से बातचीत में एक्ट्रेस के स्पष्ट किया था कि अगर भगवान की कृपा रही तो वह जरूर चुनाव लड़ेंगी

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कही जाने वाली कंगना रनौत आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपने कंट्रोवर्सियल बयान के साथ-साथ अपने मुंहफट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में अब एक्ट्रेस को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं। जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगने वाला हैं। कंगना रनौत को लेकर अक्सर कयासबाजी होती है कि वह चुनाव लड़ेंगी। अब कंगना रनौत को लेकर बड़ी खबर आई है। दरअसल एक्ट्रेस के पिता ने अब उनके चुनाव लड़ने वाली खबर पर अपनी पुष्टिकरण देते हुए दिखे हैं।

image 2012899

दरअसल, कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने बेटी के चुनाव लड़ने की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए सबकुछ क्लियर कर दिया है। कंगना रनौत के लोकसभा 2024 के चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने पुष्टि की है उनकी बेटी अगले साल भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया कि कंगना रनौत भाजपा के टिकट पर ही चुनाव लड़ेंगी। अमरदीप रनौत ने बताया है कि कंगना रनौत कहां से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी लेगी।

Kangana Ranaut parents 1681892184288 1681892216897

बताते चलें कि कंगना रनौत ने कुल्लू के शास्त्री नगर स्थिति अपने आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ बैठक की। इसके बाद से कंगना रनौत के भाजपा से चुनाव लड़ने की अटकलें तेज हो गईं। गौरतलब है कि कंगना रनौत अक्सर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा के काम की तारीफ करती नजर आती हैं। कंगना रनौत को लेकर कई बार ये बात सामने आ चुकी है वह चुनाव लड़ सकती हैं।

image 5274237

ऐसे में अब इस खबर के सामने आते के साथ ही कंगना के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। हालांकि अब तक इस खबर पर कंगना की तरफ से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस की फ़िल्मी करियर की बात करे तो बॉक्स ऑफिस पर कंगना कुछ खास कमाल दिखाती हुई नहीं दिख रही हैं।

image 6463712

एक्ट्रेस को बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप जा रही हैं। ऐसे में फैंस उनसे एक सुपर-डुपर हिट फिल्म की भी उम्मीद जता रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘तेजस’ में नजर आई थीं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई ती। अब कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में काम करते नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल करते नजर आएंगी। इस फिल्म से उनके फैंस की काफी उम्मीदे जुडी हुई हैं। ऐसे में फिल्म परदे पर क्या धमाल दिखाती हैं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।