शेयर बाजार में आज भी तेजी, सेंसेक्स-निफ्टी नए रिकॉर्ड हाई पर

Share Market Opening

Share Market Opening : भारतीय शेयर बाजार में आज भी तेजी का सिलसिला जारी रहा। बीएसई का सेंसेक्स 238 अंक यानी 0.34 फीसदी की बढ़त के साथ 69,534 के स्तर पर खुला। वहीं, एनएसई का निफ्टी 95.65 अंक यानी 0.46 फीसदी की मजबूत बढ़त के साथ 20,950 के लेवल पर खुला। निफ्टी 21,000 के ऐतिहासिक स्तर से सिर्फ 50 अंक दूर खुला, जिससे बाजार में नई ऊर्जा का संचार हुआ।

अडानी शेयरों में धमाका (Share Market Opening)

अडानी ग्रुप के शेयरों में आज भी तेजी देखने को मिली। अडानी पोर्ट्स, अडानी एंटरप्राइजेज और अडानी एनर्जी सॉल्यूशंस में 4 से 14 फीसदी तक की तेजी रही। अडानी पोर्ट्स शेयर ओपनिंग के साथ ही एनएसई पर 4.50 फीसदी उछल गया। वहीं, एनएसई पर ही अडानी एंटरप्राइजेज में 5 फीसदी की जबरदस्त तेजी रही। करीब 14 फीसदी का शानदार उछाल आया अडानी एनर्जी सॉल्यूशंस है, और यह एनएसई पर 1,234.20 रुपये पर कारोबार रहा है।Share Market Opening

बैंक निफ्टी में कुछ मुनाफावसूली

बैंक निफ्टी में भी आज शुरुआत में तेजी देखने को मिली, लेकिन इसके बाद कुछ मुनाफावसूली हुई। शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन रिकॉर्ड हाई देखने को मिला। बीएसई का सेंसेक्स 238 अंक और निफ्टी 95 अंक चढ़कर खुले। दोनों ही सूचकांक नए रिकॉर्ड हाई पर खुले। अडानी ग्रुप के शेयरों में आज भी तेजी देखने को मिली। अडानी पोर्ट्स, अडानी एंटरप्राइजेज और अडानी एनर्जी सॉल्यूशंस में 4 से 14 फीसदी तक की तेजी रही। बैंक निफ्टी में भी आज शुरुआत में तेजी देखने को मिली, लेकिन इसके बाद कुछ मुनाफावसूली हुई। बैंक निफ्टी 47256 पर खुला और 47259 का हाई लेवल बनाया, लेकिन इसके बाद 46847 तक भी गिर गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।