कांग्रेस से इस्तीफों के दौर को लेकर केंद्रीय मंत्री का तंज, बोले- आ गए चिंतन शिविर के परिणाम

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चिंतन शिविर का परिणाम कांग्रेस में तीन लोगों के इस्तीफे से आ गया है।

कांग्रेस के मौजूदा हालातों को लेकर पार्टी ने हाल ही में उदयपुर में दो दिवसीय चिंतन शिविर का आयोजन किया। बावजूद इसके पार्टी के तीन चर्चित चेहरों ने ‘हाथ’ का साथ छोड़ दिया। इन इस्तीफा को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने चिंतन शिविर पर तंज कसा।
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि चिंतन शिविर का परिणाम कांग्रेस में तीन लोगों के इस्तीफे से आ गया है। कांग्रेस पार्टी ने पहली बार चिंतन शिविर किया है। चिंतिन शिविर के नाम पर जिस तरह वहां दो दिन बिताए गए, यह सबके सामने हैं।

कांग्रेस के चिंतन शिविर पर प्रशांत किशोर का तंज, गुजरात और हिमाचल चुनाव पर कही ये बात

उन्होंने कहा कि  चिंतन शिविर में पार्टी ने किस तरह का चिंतन किया और चिंतन के बाद किस तरह का परिणाम आया है, वह हम सबके सामने हैं। चिंतन शिविर के बाद एक प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, एक विधायक ने इस्तीफा दिया, एक कांग्रेस सांसद ने इस्तीफा दिया।
दरअसल, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने बुधवार को कांग्रेस से इस्तीफा देकर गुरुवार को बीजेपी का दमन थाम लिया। वहीं उसी दिन गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही हाल में विधायक गणेश घोघरा ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।