लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

राजस्थान : BJP आज अलवर में निकालेगी जन आक्रोश रैली, सुरक्षा के किए गए हैं कड़े इंतजाम

अलवर में आज भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली होने वाली है। पार्टी का कहना है कि, यह रैली राज्य में बढ़ते अपराध और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ की जा रही है।

राजस्थान के अलवर में आज भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रैली होने वाली है। पार्टी का कहना है कि, यह रैली राज्य में बढ़ते अपराध और कांग्रेस की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ की जा रही है। भाजपा की रैली को देखते हुए जिला प्रशासन ने भी सुरक्षा की पूरी तैयारियां कर ली है। पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने जानकारी देते हुए बताया कि, इस रैली में करीब 20 हजार लोग जुटाए जाएंगे।
राज्य के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल
भाजपा के जिला अध्यक्ष नरूका ने बताया कि,  रैली में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया, सांसद किरोड़ी लाल मीणा, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ और गुलाब चंद कटारिया सहित अलवर के सांसद इस रैली को संबोधित करेंगे। भाजपा की रैली की सुरक्षा  देखते हुए पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने बताया कि, आज होने वाली रैली स्थल पर ड्रोन से निगरानी रखी जाएगी और जिला प्रशासन सहित गृह मंत्रालय की गाइड लाइन के अनुसार कार्य किया जाएगा।

1651722482 alwar

जयपुर से बुलाई गई है सुरक्षाबल की तीन कंपनियां : पुलिस अधिकारी
रैली की सुरक्षा को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा 500 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है तथा सुरक्षाबल की तीन कंपनियां जिसमे एक एसटीएफ और दो आरसी कम्पनियां जयपुर से अलवर बुलाई गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, रैली में कोई असामाजिक तत्व माहौल न बिगाड़े जिसके लिए उस पर पूरी निगरानी रखी जाएगी और सख्त कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि, हाल ही में अलवर उस समय चर्चा में आया था जब वहां प्रशासन द्वारा 300 वर्ष पुराने मंदिर को गिरा दिया गया था जिसको लेकर राजनीती भी गरमा गई थी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।