Search
Close this search box.

रक्षक बना भक्षक, फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला से SI ने किया रेप

महिला का आरोप है कि खेड़ली थाने के सेकंड मैन भरत सिंह ने उसको एक कमरे में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया।

राजस्थान के अलवर से खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां फरियाद लेकर पहुंची महिला को सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला का आरोप है कि खेड़ली थाने के सेकंड मैन भरत सिंह ने उसको एक कमरे में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। जब पीड़िता शिकायत के लिए पहुंची तो थाना पुलिस मामला छिपाती रही, लेकिन जब उच्चाधिकारियों तक खबर पहुंची तो सच सामने आया।
खेड़ली थाने में पति के खिलाफ दहेज़ प्रताड़ना का मामला दर्ज कराने आई 26 साल की युवती से 54 साल के पुलिस उपनिरीक्षक ने थाने में ही रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि ह दो मार्च को अपने पति के खिलाफ शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। उसका पति उसे तलाक देना चाहता था लेकिन वह तलाक नहीं चाहती। इस बाबत वह थाने पहुंची थीं।
1615183441 acussed
पीड़िता के अनुसार, आरोपी एसआई ने उससे मामला सुलझाने का आश्वासन देकर तीन दिन तक रेप किया। जब 7 मार्च को भी एसआई ने उसको बुलाकर रेप करने की कोशिश की तो महिला ने इसका विरोध किया। दोपहर बाद थाने पहुंची पीड़िता ने खेड़ली थाने पहुंचकर सेकंड मैन भरत सिंह के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया। 
1615183526 ig
जयपुर रेंज आईजी हवासिंह घुमरिया और अलवर एसपी थाने पहुंचे और देर रात आरोपी एसआई भरत सिंह जादौन को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में आईजी घुमरिया ने कहा कि अलवर के खेरली पुलिस स्टेशन में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने तीन दिनों तक एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, जहां वह दहेज से जुड़े एक मामले में शिकायत दर्ज कराने गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।