IND Vs BAN: आज होगा भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

IND vs BAN: आज होगा भारत-बांग्लादेश के बीच मुकाबला, सोशल मीडिया पर हो रहा ट्रेंड

IND vs BAN: विश्व कप के महाकुंभ का आरम्भ हो चुका है। जिसमें हर टीम का प्रदर्शन दमदार है। भारत ने इस टूर्नामेंट में सभी 3 गेम जीतकर शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। ऐसे में भारत अपने अगले मैच में बांग्लादेश से भिड़ेगा। गुरुवार यानी कि आज बांग्लादेश और भारत की टीमें आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें सफल होने के लिए काफी दबाव में होंगी।

Untitled Project 2023 10 19T113613.385 1

भारत के समय के मुताबिक यह मैच दोपहर 2 बजे शुरू होगा। इस वर्ल्डकप में ये भारतीय टीम का चौथा मुकाबला होगा। सोशल मीडिया पर बांग्लादेश और भारत ट्रेंड कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते है कि सोशल मीडिया पर यूज़र्स के क्या रिएक्शन है।

ट्विटर पर एक यूज़र ने ट्वीट किया – जिस तरह से रोहित शर्मा खेल रहे हैं, बांग्लादेश निस्संदेह हारेगा। आंकड़ों के मुताबिक भारत फिलहाल शीर्ष स्थान पर है। वहीं, बांग्लादेश अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। आज 19 अक्टूबर को बांग्लादेश और भारत के बीच ये मुकाबला खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय समर्थक चाहेंगे कि टीम इंडिया शीर्ष स्थान पर कायम रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

इस वीडियो में टीम इंडिया को नेट तकनीक की प्रैक्टिस करते हुए दिखाया गया है। भारतीय क्रिकेट टीम ट्रेनिंग के लिए जोरोशोरों से मेहनत करने में लगी हुई है। आज का मुकाबला भारतीय फैंस के लिए बेहद ही रोमांचक साबित हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।