PKL 23 : दबंग दिल्ली केसी ने आखिरी मिनट में मारी बाज़ी

PKL 23 के के 87वें मैच में दबंग दिल्ली केसी ने आखिरी मिनट में हरियाणा स्टीलर्स को 35-32 से हरा दिया। यह मैच हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में खेला गया। इस जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दबंग दिल्ली केसी तीसरे स्थान पर और मज़बूत हो गए हैं जबकि हरियाणा स्टीलर्स चौथे स्थान पर बने हुए हैं।

HIGHLIGHTS 

  • PKL 23  में दबंग दिल्ली केसी ने हरियाणा स्टीलर्स को 35-32 से हराया
  • दबंग दिल्ली केसी तीसरे स्थान पर बरकरार
  • हरियाणा स्टीलर्स हार के बावजूद चौथे पायदान पर  21819 dabang delhi kc vs haryana steelers

हरियाणा स्टीलर्स के लिए के इस मैच में सिद्धार्थ देसाई ने सुपर 10 लगाते हुए 11 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में कप्तान मोहित नांदल ने 4 टैकल पॉइंट्स लिए। दबंग दिल्ली केसी के लिए रेडिंग में कप्तान आशु मलिक ने सबसे ज्यादा 14 रेड पॉइंट्स लिए और डिफेंस में योगेश ने सबसे ज्यादा 4 टैकल पॉइंट्स लिए। हाफ टाइम के बाद दबंग दिल्ली केसी ने 18-13 से आगे चल रही थी। इसके बाद 20 मिनट खत्म होते-होते उन्होंने शानदार तरीके से अपनी लीड को बरकरार रखा। दूसरी तरफ स्टीलर्स के डिफेंडर्स ने जरूर थोड़ा निराश किया, लेकिन सिद्धार्थ देसाई ने जरूर 5 रेड पॉइंट्स हासिल किए। दूसरे हाफ की शुरुआत हरियाणा स्टीलर्स ने शानदार तरीके से की और सिद्धार्थ देसाई की रेडिंग के दम पर काफी जल्दी दबंग दिल्ली केसी को ऑल-आउट के करीब पहुंचाया। मैच के 24वें मिनट में दबंग दिल्ली पहली बार ऑल-आउट हुई और यहां से हरियाणा स्टीलर्स ने मैच में बढ़त बनाई। स्टीलर्स के डिफेंस ने भी लय हासिल की और थोड़ा दबाव दिल्ली के ऊपर आने लगा था। सिड ने अपना सुपर 10 भी इस बीच पूरा किया और 30 मिनट के बाद स्टीलर्स के पास 3 पॉइंट्स की बढ़त थी।

दिल्ली ने अपने डिफेंस के दम पर वापसी की और स्कोर को एकदम बराबरी पर लेकर आए। आशु मलिक ने अपना सुपर 10 भी इस बीच पूरा किया और शानदार फॉर्म को जारी रखा। अंत में मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक हो गया था। आखिरी मिनट में हरियाणा के पास एक पॉइंट की बढ़त थी। पहले आशु ने रेड में पॉइंट हासिल किया और फिर मंजीत ने शिवम को टैकल करते हुए दिल्ली को बढ़त दिलाई। आशु ने मैच की आखिरी रेड में दो पॉइंट्स हासिल करते हुए इस मुकाबले में अपनी टीम को जीत दिलाई। इस मुकाबले से दबंग दिल्ली केसी को 5 पॉइंट्स मिले और हरियाणा स्टीलर्स को सिर्फ एक अंक से संतुष्ट करना पड़ा। दिल्ली की यह 15 मुकाबलों में 9वीं जीत है और यह टीम अंकतालिका में 54 अंको के साथ तीसरे पायदान पर बनी हुई है। दूसरी तरफ हरियाणा स्टीलर्स की टीम की यह PKL 23 की छठी हार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।