Search
Close this search box.

ChatGPT यूजर्स के लिए खुशखबरी, आएगा Google Assistant जैसा फीचर

ChatGPT New Feature: आज के समय में लगभग हर काम फोन की मदद से किया जा सकता है। फोन के कुछ एप्स ने इस काम को और भी आसान बना दिया है। Google Assistant जैसे एप्स से हम बिना फोन को छुए भी अपना काम कर सकते हैं। ChatGPT भी अपने यूजर्स के लिए कुछ ऐसा ही फीचर लाने की तैयारी में है। आइए इस खबर के बारे में जान लेते हैं।

Google Assistant जैसी सुबिधा

1677588476245

जनरेटिव एआई टेक्नोलॉजी आधारित प्लेटफॉर्म ChatGPT इन दिनों गूगल असिस्टेंट जैसी सुविधा चैट जीपीटी एप में भी देने की प्लानिंग कर रही है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चलता है कि एंड्रॉइड यूजर्स को जल्द न्यू असिस्टेंट फीचर मिलेगा। जिससे वह गूगल असिस्टेंट एप की तरह ही काम करवा पाएंगे। बता दें, गूगल असिस्टेंट की तरह काम करने वाले कुछ चर्चित एप पहले से ही मौजूद हैं, जिनमें माइक्रोसॉफ्ट कॉर्टाना और अमेजन अलेक्सा शामिल हैं। इनके अलावा भी कई ऐसे एप हैं जो ये काम करते हैं।

कब मिलेगा Assistant Feature?

owns and created chat gpt main

रिपोर्ट् में दी गई जानकारी के अनुसार चैट जीपीटी के द्वारा संकेत दिया गया है कि चैट जीपीटी एप यूज करने वाले यूजर्स को असिस्टेंट फीचर मिल सकता है। डिफॉल्ट असिस्टेंट के साथ सपोर्ट असिस्ट की एक टैगलाइन भी इस दौरान सामने आई है। जिससे उम्मीद की जा रही है कि प्लेटफॉर्म निकट भविष्य में इस फीचर को अपने यूजर्स के लिए दे सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।