Search
Close this search box.

Wife के खर्चे से परेशान करोड़पति Husband, बताई ऐसी बात, कर देंगी हैरान

Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive

Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive: सोशल मीडिया पर एक कपल की वीडियो काफी वायरल हो रही है। यह कपल दुबई का बताया जा रहा है। जिसमें करोड़पति रिकी ने अपनी पत्नी के अनाशा शनाप (Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive) खर्चों के बारे में टिक टॉक पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि रोजाना लाखों रुपए शॉपिंग के लिए देता हूं इसके बावजूद उसे कम पड़ जाता है और पैसे की डिमांड करती है।

Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive

पति रिकी ने बताया बीवी को लेकर कुछ अनसुनी बात

दुबई की मशहूर कारोबारी रिकी की बीवी लिंडा एंड्रॉयड अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर है। लिंडा अक्सर महंगे (Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive) रेस्टोरेंट, होटल टूरिस्ट, डेस्टिनेशन, शॉपिंग मॉल से अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वीडियो मे वह बताती हैं कि आज उन्होंने सबसे महंगा क्या लिया, कहां पैसे खर्च किए, क्या-क्या खरीदा इसकी जानकारी वह सोशल मीडिया पर आए दिन देती रहती हैं। वह यह भी बताती हैं कि उनके पति हर हफ्ते उन्हें लाखों रुपए खर्च करने के लिए देते हैं। आमतौर पर उनके पति इस पर कोई टिप्पणियां नहीं देते हैं। दोनों की एक साथ (Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive) फोटो पोस्ट करते हैं। कोई सवाल नहीं करते। लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी पत्नी के खर्चों के बारे में बातचीत की है। उनकी दिनचर्या लाइफस्टाइल के बारे में दुनिया को बताया है।

Courtesy : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @therealriskyricky नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

हर वक्त शॉपिंग-शॉपिंग

द सन के मुताबिक टिकटोक पर रिकी ने एक वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा कि दुबई में रहने वाले एक सूगर डैडी की लाइफस्टाइल, मुझे लगता है कि मेरी बीवी (Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive) सोचती होगी कि वह मेरे पैसों की परवाह नहीं करती है मगर रिकी की पहली शिकायत थी कि उनकी पत्नी जो 9 महीने की प्रेग्नेंट है। सुबह नाश्ता करनेदेर से आई, नाश्ते के दौरान ही उसने शॉपिंग के लिए पैसे की डिमांड की। अरे गुड मॉर्निंग का क्या हुआ… रिकी ने बताया नाश्ते के तुरंत बाद हम शॉपिंग के लिए निकल गए। लिंडा ने ढेर सारी चीज खरीदी लेकिन उसे शिकायत थी कि अभी भी काफी कुछ खरीदना रह गया है। इसलिए उसे लंच के बाद दुबई मॉल जाना है।

Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive

कैप्शन में लिखा ये बात

रिकी एक वीडियो भी शेयर किया। जिसमें लिंडा की शॉपिंग (Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive) के वक्त वह अपने फोन को स्क्रोल करते हुए ऊबते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा खुश पत्नी खुशहाल जीवन… करोड़पति ने शिकायत की इतनी खरीदारी के बाद उनकी पत्नी को अपनी पसंद की कोई भी चीज नहीं मिली। जब दोनों घर पहुंचे और विक्की ने लिंडा के लिए उनके अपार्टमेंट में फूलों का गुलदस्ता ऑर्डर किया। उसे चिंता थी कि वह उन पर ध्यान भी नहीं देगी लेकिन शुक्र है कि उसने ऐसा न किया। लिंडा ने कहा मेरे लिए एक नई घड़ी खरीदो (Rich Man Shocked After Seeing His Wife Expensive) इससे काफी समय तक मेरे बारे में सोशल मीडिया में बात होगी लेकिन यह बातें सुनकर लोगों ने मजेदार टिप्पणी की। एक यूजर ने लिखा वह बहुत भाग्यशाली है कि, ‘आप जैसा कोई तो है।’ दूसरे ने लिखा, ‘मुझे इस बात इस तरह का पति कहां मिलेगा।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।