भ्रष्टाचार में लिप्त है कांग्रेस के सभी पंचतत्व – रविशंकर प्रसाद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘पंचतत्व’ के

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘पंचतत्व’ के सभी पांच तत्वों में भ्रष्टाचार में लिप्त है। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, पूर्व मंत्री ने कहा, “मुझे किस बारे में बात करनी चाहिए – आदर्श घोटाला, बोफोर्स घोटाला, 2 जी घोटाला, कॉमनवेल्थ, पनडुब्बी घोटाला से हेलीकॉप्टर घोटाला?” पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारा शरीर पांच तत्वों से बना है और कांग्रेस इन पांचों में ‘भ्रष्टाचार’ में लिप्त है। मैं आज कांग्रेस के बारे में यह बात कहना चाहता हूं।
1685097560 5425424524
इसमें विश्वास करती है
हम ‘पंचतत्व’ के बारे में बात करते हैं। हमारा शरीर पांच तत्वों से बना है: जल, भूमि, वायु, आकाश और अग्नि। और मान्यता यह है कि मृत्यु के बाद, एक व्यक्ति वापस आ जाता है ये पांच तत्व, “उन्होंने कहा। बीजेपी नेता ने आगे कहा, ‘कांग्रेस पार्टी भी पूरी ईमानदारी से इसमें विश्वास करती है।  तो उनके नेताओं ने कहा कि जब तक पांचों तत्वों में भ्रष्टाचार नहीं होगा तब तक ‘पंचतत्व’ का सम्मान नहीं हो सकता।  जमीन पर घोटाला। 
ग्रेडिंग के कई स्तर हैं
यहां तक कि उन्होंने अपने कोयला घोटाले के साथ जमीन में घुस गए। हवा में 2जी घोटाला, आसमान में हेलीकॉप्टर घोटाला, पानी में पनडुब्बी घोटाला”। आगे उन्होंने सबसे पुरानी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की ग्रेडिंग “4सी” है।  ग्रेडिंग के कई स्तर हैं। कांग्रेस ने अपने लिए ग्रेडिंग के चार स्तरों का चयन किया है: कट, कमीशन, भ्रष्टाचार और कांग्रेस। कांग्रेस की ग्रेडिंग 4C है,” उन्होंने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।