बर्फीले तालाब में फंसा था हिरण, खुद की परवाह किए बिना FireFighters ने बचाई जान

Firefighters Crawl To Rescue Crawl

Firefighters Crawl To Rescue Crawl: सोशल मीडिया पर जाबाज फायर फाइटर का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने एक हिरण को बचाने के खातिर अपनी जान की बाजी लगा दी। दरअसल बेजुबान बर्फीले तालाब में फस गया था। ऐसे में फायरफाइटर से जिस तरह से बाहर निकाला। वह काबिले तारीफ के लायक है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by City of Prior Lake (@cityofpriorlake)

Courtesy : इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @cityofpriorlake नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

डियर रेस्क्यू वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक बर्फीले झील से जुड़ा रेस्क्यू वीडियो सामने आया है। जिसमें ठंड के चलते बर्फ जम गई थी। इसी बर्फ में एक हिरन फंस गया था। जब फायर डिपार्टमेंट के ऑफिसर को जानकारी मिली। तो ऑफिसर घुटनों के बल चलकर हिरण तक पहुंचे और उसकी जान बचाई।

Firefighters Crawl To Rescue Crawl

फायरफाइटर के जज्बे को लोगों ने किया सलाम

वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 27 नवंबर को शेयर किया गया। तो उन्होंने कैप्शन में बताया कि लोगों ने PLED को फोन करके पर एक हिरण के फंसे होने की सूचना दी। इस पोस्ट को अब तक 31 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।तमाम लोगों ने फायरफाइटर के  को सलाम करते हुए जज्बे उनकी तारीफ की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।