Father-Daughter की जुगलबंदी ने Public को किया Impress, वीडियो देख भावुक हुए लोग

'Kya Khoob Lagti Ho' Song Father Daughter Dance Video

‘Kya Khoob Lagti Ho’ Song Father Daughter Dance Video: इन दिनों एक पिता-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचारहा रहा है। लोग इन्हें देखकर काफी भावुक और खुश दिखे। आप भी वीडियो देखने के बाद खुद को तारीफ किए बिना नहीं रोक पाएंगे।

'Kya Khoob Lagti Ho' Song Father Daughter Dance Video

पिता बेटी की क्यूट वीडियो हुआ वायरल

रोजाना सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो शेयर होते हैं। ऐसी वीडियो का मकसद केवल पब्लिक को एंटरटेनमेंट करना होता है। वेसे तो सोशल मीडिया वीडियो से भरा पड़ा मिल जाएगा। वहीं इन दिनों पिता बेटी की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। वह बॉलीवुड गाने ‘क्या खूब लगती हो’ पर एक्टिंग सहित मस्त डांस करते नजर आए।

'Kya Khoob Lagti Ho' Song Father Daughter Dance Video

दोनों की जुगलबंदी ने पब्लिक को किया इंप्रेस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये यह वीडियो एक प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। वीडियो की कैप्शन में लिखा है कि ‘इन पिता-पुत्री ने इस गीत का भावार्थ ही बदल दिया। उत्तम प्रस्तुति।’ 1 मिनट 11 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चे पिता को इशारे से बुलाती है। उसे देखते ही पिता वहां आकर हाथ से इशारा करने लगता है। दोनों के जुगलबंदी लोगों को खूब इंप्रेस कर रही है।

Courtesy ; वायरल वीडियो एक्स पर @Arunkr750 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोगों ने वीडियो पर लुटाया प्यार

बता दें, 5 दिसंबर को इस वीडियो को शेयर किया गया था। इस वीडियो को लिखे जाने तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं यूजर्स इस पर प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा कि, बहुत सुंदर भावुक कर दिया। दूसरे ने कहा- अतिसुन्दर। वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- बहुत प्यारा।’ ऐसे तमाम रिएक्सन आप कमेंट बॉक्स पर पढ़ सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।