आखिर कैसे अपनी पहली पत्नी ऋतु को चीट करते हुए पकडे गए थे अनूप सोनी? इस तरह लगी अफेयर की भनक!

टीवी की दुनिया के जाने माने एक्टरस में से एक अनूप सोनी ने भी अपने प्यार की तलाश दूसरी बार की उन्होंने अपनी पहली पत्नी को चीट किया था जिसकी भनक उनकी फर्स्ट वाइफ ऋतु को कैसे लगी आज हम आपको बताते हैं।

टीवी की दुनिया के जाने माने स्टार और कई शोज़ जैसे बालिका वधू, क्राइम पैट्रॉल से अनूप सोनी ने फैंस के दिलो में बखूबी अपनी जगह बनाई। शो क्राइम पेट्रोल में भी अनूप सोनी खूब जमें रहे। एक्टर प्रोफेशनल लेवल में अपने करियर में शानदार काम कर रहे थे। लेकिन वही दूसरी और उनकी पर्सनल लाइफ में उन्होंने काफी कुछ देखा है। इस दौरान उन्होंने अपनी पहली पत्नी को धोखा भी दिया था।
1685519935 article 2018823310565039410000
ऐसे हुई थी पहली पत्नी से अनूप की मुलाकात
1685519991 anoop soni 2
अनूप सोनी की पहली पत्नी का नाम ऋतु सोनी है। एक्टर की ऋतु से मुलाकात नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हुई थी जिस दौरान इनके मिलने का सिलसिला शुरू हुआ था। उस वक्त ऋतु पुणे से ‘द इंपीरियल इंस्टीट्यूट ऑफ सेंबियोसेस’ से ग्रेजुएट हुई थीं। दोनों की जब पहली मुलाकात हुई, ऋतु और अनूप के बीच इंस्टेंट कनेक्शन बन गया। 
1685520016 anup soni children daughter
दोनों की अच्छी दोस्ती हुई और देखते ही देखते वो प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने शादी भी कर ली। 1999 में अनूप और ऋतु ने शादी की। शादी के कुछ साल बाद अनूप और ऋतु को उनकी पहली संतान के रूप में एक बेटी हुई। दूसरी बेटी मायरा साल 2008 में उनकी ज़िन्दगी में आई।
क्या हुआ जब पहली पत्नी को कर रहे थे चीट?
1685520026 article l 2018823311031039790000
सब कुछ सही चल रहा था कि तभी कुछ वक्त बाद ऋतु को कुछ अजीब महसूस होने लगा। उन्हें अपने पति अनूप के बिहेवियर में कुछ बदलाव आते हुए नजर आने लगे। उन्हें लगने लगा कि अनूप का किसी के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा है। उनके ये डाउट्स अब उनके लिए खतरे की घंटी साबित होने शुरू हो गए। ऐसे में एक दिन अनूप ने खुद ही ऋतु के सामने कन्फेस कर लिया कि वह किसी और से प्यार करते हैं। ये और कोई नहीं बल्कि एक्टर राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर थीं।
अनूप सोनी ने ऋतु से फेर लिया था मुंह!
1685520066 ritu soni with her daughters
उस वक्त ऋतु के लिए ये सुनना काफी शॉकिंग था. ऋतु के लिए ये और भी आघात भरा था जब उन्होंने अनूप के मुंह से सुना कि वे अब अपनी बेटियों की जिम्मेदारी और नहीं लेना चाहते.इसके बाद अनूप ने अपना घर छोड़ दिया और सेपरेट रहने लगे. ऋतु को सबूत के तौर पर अनूप के फोन बिल्स भी मिले थे जिसमें ज्यादातक कॉलिंग जूही बब्बर के नंबर पर की गई थीं. इसके बाद दोनों अलग हो गए. बॉलीवुड शादी के मुताबिक-अनूप सोनी की पहली पत्नी ने कहा था,’हाँ, मेरे साथ अन्याय हुआ. जूही के साथ मेरे पति की नजदीकियों ने मेरी जिंदगी में मुश्किलें खड़ी कर दी थीं. लेकिन अगर नसीब में यही लिखा है तो मैं अनूप और जूही को उनकी नई जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देती हूं. मैं अपनी बेटियों के साथ डिग्निटी के साथ जीना चाहती हूं.इसी पर ध्यान दूंगी.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।