Search
Close this search box.

‘जमाल कुडू’ का सितार वर्जन सोशल मीडिया पर हुआ पॉपुलर, लोगों ने की जमकर तारीफ़

Sitar version of 'Jamal Kudu'

Sitar version of ‘Jamal Kudu’ : फिल्म ‘एनिमल’ का गाना ‘जमाल कुडु’ इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। बहुत सारे लोग इस पर ना सिर्फ क्लब में नाच रहे हैं बल्कि इस पर रील भी बनाते नजर आ रहे हैं और यहां तक ​​कि सलमान खान ने भी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में इस गाने का सिग्नेचर स्टेप किया था। ऋषभ रिखीराम शर्मा नाम के एक म्यूजिक प्रोड्यूसर ने सितार (Sitar version of ‘Jamal Kudu’) का इस्तेमाल करके इस गाने का एक अलग वर्जन बनाया, और यह असल में अच्छा है जिसे सुनकर आप भी इंप्रेस हो जाएंगे।

कौन है ऋषभ रिखीराम शर्मा?

Rishabh Rikhiram Sharma
Rishabh Rikhiram Sharma

बहुत छोटी सी उम्र से ऋषभ कंटेंपरेरी म्यूजिक और बीट को ट्रेडिशनल टच देना पसंद करते हैं। उन्होंने ‘जमाल कुडु’ के अपने सितार वर्जन के साथ फिर से ऐसा ही किया। बहुत से युवा इसे असल में पसंद करते हैं और यह सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। इसे बहुत सारे लोग देख रहे हैं और लगातार जमकर शेयर भी कर रहें हैं।

वीडियो के कैप्शन में लिखी ये बात

Courtsey : वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @rishabsmusic नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

ऋषभ ने एक ऐसा गाना बनाया है जिसमें क्लासिकल और कंटेम्परेरी का मिक्सचर (Sitar version of ‘Jamal Kudu’) आपको सुनने को मिलेगा। ऋषभ ने इसे शेयर करते हुए लिखा है- मैं कुछ इस तरह से 2024 में प्रवेश कर रहा हूं।बचपन से ही, मैंने संगीत के दो रास्तों को अपनाया है। पारंपरिक तरीके से सितार में महारत हासिल करते हुए खुद को संगीत निर्माण (ट्रैप, सॉलेक्शन टाइप बीट्स, ईडीएम आदि) सिखाना। अब, इन जुनूनों को मिलाने (Sitar version of ‘Jamal Kudu’) का समय आ गया है। 2024 एक नई ध्वनि/क्रांति का आह्वान कर रहा है। अगले महीने नया संगीत।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Sitar version of 'Jamal Kudu'
Sitar version of ‘Jamal Kudu’

इस वीडियो पर काफी लोग कमेंट कर (Sitar version of ‘Jamal Kudu’) रहे हैं। एक शख्स ने कहा कि- सूरज बड़जात्या की फिल्म में बॉबी देओल की एंट्री। एक और यूजर ने लिखा है- ब्रो आप अलग लेवल पर हो। दूसरे यूजर ने लिखा है-यह शानदार है। सितार डाइंग आर्ट है लेकिन आर फ्रेश एयर की तरह इसे लेकर आए हो। ‘जमाल कुडु’ के सितार वर्जन पर आप लोगों का क्या कहना है कमेंट ((Sitar version of ‘Jamal Kudu’) कर जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।