'we're Hiring' पोस्टर लेकर Football मैच के बीच खड़ा हुआ शख्स, अब लोगों का खीच रहा ध्यान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

‘we’re hiring’ पोस्टर लेकर Football मैच के बीच खड़ा हुआ शख्स, अब लोगों का खीच रहा ध्यान

बीच सड़क पर कार्डबोर्ड पर अपनी बात लिखना या फिर जॉब के बारे में बताने का चलन काफी देखा जा रहा है। ऐसे में लोगों के पास आने-जाने से अच्छा है कि एक तख्ती को पकड़ कर खड़े हो जाए ताकि लोग ही आपके पास आ सके। ये विचित्र चीज़ें काफी देखने के लिए मिल रही है, अब सोशल मीडिया पर ऐसी ही एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक व्यक्ति ‘we’re hiring’ पोस्टर लेकर फुटबॉल मैच के बीच में खड़ा है।

bengaluru 054804564 16x9 1

बता दे, इंडियन सुपर लीग 2023-24 सीज़न में बेंगलुरु एफसी और ईस्ट बंगाल एफसी के बीच बेंगलुरु के श्री कांतीरावा स्टेडियम में चल रहे मैच के दौरान सबका ध्यान एक शख्स ने अपनी ओर खींचा। जिसमें शख्स अपने हाथ में एक तख्ती पकड़े होता है, जिसपर लिखा होता है- “हम हायर कर रहे हैं”। इसके साथ ही बैनर पर एक QR कोड भी होता है।

Untitled 3382 1

वहीं, इस दिलचस्प पल को कैद कर इसे  एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया गया, साथ ही कैप्शन दिया गया, “सबसे शानदार बेंगलुरु पल।” इस फोटो ने तुरंत ही ऑनलाइन ध्यान और लोगों के बीच जिज्ञासा आकर्षित कर ली, जिससे कई लोग इस अनोखे नौकरी रिक्रूटमेंटव के एडवरटाइजमेंट के पीछे की कहानी के बारे में जानने के लिए क्यूरियस हो गए। वहीं, इस लड़के के मैच के बीच में लोगों को काम पर रखने के यूनिक तरीके को देखकर जानना चाहते थे कि शख्स ने आखिर ऐसा एडवरटाइजमेंट का तरीका क्यों अपनाया।

ojkli 2023 10 73ed9f8dede3a4eba6a3f40c402033b0

तो बता दें, जब क्यूआर कोड को स्कैन किया गया, तो पता चला कि ये कंपनी जार नाम के शख्स की है, जहां कई प्रोफाइलों के लिए भी वैक्सेंसी हैं। वहीं, मैच की बात करे तो इंडियन सुपर लीग मैच अपने आप में रोमांचक साबित हुआ, जिसमें बेंगलुरु एफसी ने ईस्ट बंगाल पर 2-1 से जीत हासिल की। स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री और जावी हर्नांडेज़ गोल करने वालों में से थे, जिन्होंने स्टेडियम में रोमांचक माहौल में योगदान दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।