Search
Close this search box.

पेट्रोल पंप पर लंबी लाइन देख घोड़े पर फूड डिलीवरी करने निकल गया Zomato एजेंट

Zomato Delivery Boy Rides Horse To Work

देशभर में ड्राइवरों के चक्का जाम से एक दिन में ही लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। उसमें से एक सबसे बड़ी परेशानी बनी पेट्रोल पंप, जहां ईधन की किल्लत को देखते हुए लोगों द्वारा पेट्रोल पंप पर लगी लंबी लाइन देखने को मिली। ऐसे में कई हैरान कर देने वाले वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए, लेकिन इन सबके बीच जो एक वीडियो जमकर वायरल हुआ उसे देख लोग भी चौंक गए।

Zomato Delivery Boy Rides Horse To Work

घोड़े पर की फूड डिलीवरी

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ज़ोमैटो डिलीवरी एजेंट ने समय पर खाना पहुंचाने के लिए घोड़े पर सवार होकर फूड डिलीवरी करने का फैसला किया। बता दें, ये वीडियो हैदराबाद के चंचलगुडा इलाके का है, जहां तेल टैंकर डीलरों की हड़ताल के कारण पेट्रोल पंप पर वाहनों की लंबी लाइन देखने के बाद एजेंट ने ये तरकीब निकाली

बता दें, ये वीडियो @umasudhir नामक अकाउंट ने शेयर की है

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को @umasudhir ने शेयर किया है। वहीं इसे अभी तक हजारों लोग देख चुके है और जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर लिखता है, ‘जहां चाह है वहीं राह है’। वहीं अन्य यूजर ने लिखा, ‘घोड़े पर सवार होकर खाना पहुंचाने के बाद खाने की क्या हालत होगी’। जबकि एक यूजर ने लिखा, ‘ये अटेंशन ट्रिक है’।

Zomato Delivery Boy Rides Horse To Work

ड्राइवरों की हड़ताल

बता दें, ट्रक ड्राइवरों द्वारा आयोजित परिवहन हड़ताल की वजह से शहर के पेट्रोल पंपों पर तेल की कमी हो गई। ऐसे में वहां वाहनों की लंबी लाइन देखने को मिली। राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन से ईंधन की कमी की आशंका पैदा हो गई, जिससे घबराहट में खरीदारी शुरू हो गई थी। वहीं, चालकों के आंदोलन के कारण मंगलवार को कई यात्री फंसे भी रहे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।