Rajasthan News: राज्य में बीजेपी ने मनाया काला दिवस, जानें क्या बोले नेता... - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

Rajasthan News: राज्य में बीजेपी ने मनाया काला दिवस, जानें क्या बोले नेता…

देश में आपातकाल के 47 साल पूरे हो गए हैं। 25 जून 1975 को प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल घोषित किया (Prime Minister Indira Gandhi declared emergency in the country) था।

देश में आपातकाल के 47 साल पूरे हो गए हैं। 25 जून 1975 को प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल घोषित किया  (Prime Minister Indira Gandhi declared emergency in the country) था। जिसके मद्देनजर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस दिन को ‘काला दिवस’ (Black Day) के रूप में मनाया।राजधानी जयपुर सहित कई शहरों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘काला दिवस’ मनाते हुए धरना दिया और बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जयपुर, अजमेर, टोंक, धौलपुर, बीकानेर, नागौर सहित कई जिला मुख्यालयों पर धरना दिया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा
भाजपा के जयपुर स्थित कार्यालय में आपातकाल के विषय पर आयोजित संगोष्ठी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने संबोधित (Satish Poonia addressed) किया। इस अवसर पर जनसंघ से लेकर संगठन की सेवा में कार्यरत लोकतंत्र के सेनानियों का सम्मान किया गया। पूनियां ने सोशल मीडिया पर ‘भारतीय लोकतंत्र और राजनीति के सबसे काले अध्याय आपातकाल’ विषय पर लोगों से संवाद भी किया। इसी कड़ी में जिलाध्यक्ष राव ने  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आपातकाल की वो काली रात, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री ने 25 जून 1975 को लोकतंत्र की हत्या(Prime Minister had killed democracy)  की थी। कांग्रेस पार्टी की ये रीति नीति पुरानी है। यही कारण है कि प्रदेश की सत्ता में बैठी कांग्रेस सुबह उठते ही शासन और प्रशासन चलाने के बजाए भाजपा को कोसना शुरू करती है। तरह-तरह के आरोप लगाती है।
कांग्रेस पार्टी और सरकार लोगों को अपने नियम जबरदस्ती थोपना चाहती

कांग्रेस पार्टी (Congress party) देश की मीडिया यानी चौथे स्तंभ (fourth pillar) तक को गोदी मीडिया का नाम देती है। कांग्रेस पार्टी और सरकार लोगों को अपने नियम जबरदस्ती थोपना चाहती है। दुनिया गवाह है कि वर्ष 1977 तक कांग्रेस ने अनुसूचित जाति और जनजाति पर कितने जुल्म किए। भाजपा (BJP) का कार्यकर्ता ऐसे विरोध के लिए हमेशा संघर्ष करेगा। सड़कों पर बैठेगा और कांग्रेस के काले कारनामों को जनता के बीच लाने का साहस भी ये भाजपा का कार्यकर्ता रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।