पहले से लिखी थी सिद्धू प्रकरण की पटकथा, दलित CM का अपमान करना कांग्रेस की आदत : BJP - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

पहले से लिखी थी सिद्धू प्रकरण की पटकथा, दलित CM का अपमान करना कांग्रेस की आदत : BJP

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बने रहने के पार्टी आलाकमान के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कहा है कि यह पटकथा पहले से ही लिखी हुई थी।

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बने रहने के पार्टी आलाकमान के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा ने कहा है कि यह पटकथा पहले से ही लिखी हुई थी। यह दलितों का अपमान है। राज्य के हालात को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।
दलित मुख्यमंत्री का अपमान करना कांग्रेस की पुरानी आदत है
नवजोत सिंह सिद्धू घटनाक्रम पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पंजाब के प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा कि दलित मुख्यमंत्री का अपमान करना कांग्रेस की पुरानी आदत है। सिद्धू घटनाक्रम की पटकथा पहले से लिखी होने का दावा करते हुए पंजाब प्रभारी ने कहा कि सिर्फ 3 महीने के लिए दलित मुख्यमंत्री बनाना और सिद्धू को आगे रखना , यह कांग्रेस ने पहले से ही तय कर रखा है। कांग्रेस दलित मुख्यमंत्री को हटा कर भविष्य में सिद्धू को ही मुख्यमंत्री बनाना चाहती है।
प्रशासन और सरकार चलाना पंजाब के सीएम के वश की बात नहीं है
दुष्यंत गौतम ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन और सरकार चलाना पंजाब के सीएम के वश की बात नहीं है । वे सिर्फ प्रियंका और राहुल गांधी को खुश करने में लगे रहते हैं । गौतम ने तो पंजाब के मुख्यमंत्री से अपने पद से इस्तीफा देने की मांग भी कर डाली। पार्टी के एक अन्य दिग्गज नेता ने बताया कि सिद्धू प्रकरण भाजपा के लिए फायदेमंद ही साबित होगा क्योंकि जब तक सिद्धू प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे तब तक पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर सिद्धू और कांग्रेस आलाकमान पर निशाना साधते रहेंगे।
भाजपा भी आक्रामक राष्ट्रवाद और सीमा सुरक्षा के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरती रहेगी
अमरिंदर सिंह के इस राष्ट्रीय सुरक्षा के मसले को धार देते हुए भाजपा भी आक्रामक राष्ट्रवाद और सीमा सुरक्षा के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरती रहेगी। भाजपा यह मानकर चल रही है कि इस मुद्दे के सहारे उसे कांग्रेस के वोट बैंक में सेंघ लगाने में तो कामयाबी मिलेगी ही साथ ही पहली बार राज्य में अकेले चुनाव लड़ रही पार्टी को मतदाताओं के साथ अपने आप को कनेक्ट करने में भी काफी मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।