बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी : ये फ़िल्में शामिल होंगी 100 करोड़, 200 करोड़, 300 करोड़ की कमाई करेंगी ! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी : ये फ़िल्में शामिल होंगी 100 करोड़, 200 करोड़, 300 करोड़ की कमाई करेंगी !

इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को रिलीज़ होना है और अभी से अंदाजा लगाया जा रहा है की कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी।

इस साल की शुरुआत बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस की शुरुआत बेहद शानदार रही। उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक की कामयाबी के बाद, फिल्म मणिकर्णिका, गुल्ली बॉय और हाल ही में रिलीज़ फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का परचम लहराया। इस साल बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को रिलीज़ होना है और अभी से अंदाजा लगाया जा रहा है की कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी। आज हम आपको बता रहे है कौनसी फिल्म कितने करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल और कौन सी फिल्म करेगी धमाका !

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

300+ करोड़

1.भारत :

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

साल 2018 सलमान खान के लिए खास अच्छा नहीं गया था और इस साल ईद पर उनकी फिल्म भारत रिलीज़ होने जा रही है। उम्मीद की जा रही है की ये फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

2.कलंक:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

करण जौहर के निर्देशन बन रही फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे एक साथ धमला मचाने वाले है और ये फिल्म भी 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

3.दबंग 3:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

दबंग और दबंग 2 के बाद, हम आखिरकार दबंग 3 की रिलीज होने को तैयार है और पहली दो फिल्मों की ही तरह इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिज़नेस की उम्मीद है।

200+ करोड़

1.हाउसफुल 4:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

हिट कॉमिक फ्रैंचाइज़ी में चौथी फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, कृति सनोन, बोमन ईरानी, ​​रितेश देशमुख, जॉनी लीवर इस नजर आएंगे और माना जा रहा है की ये फिल्म 200+ करोड़ कमाई कर सकती है।

2.’83:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

सिम्बा की शानदार सफलता के बाद, रणवीर सिंह की बढ़ती फैन फॉलोइंग और उनके करिश्मे को देखते हुए, उम्मीद की जा रही है कि उनकी आने वाली फिल्म 83 भी सुपरहिट होगी।

3.YRF की फिल्म, ऋतिक रोशन – टाइगर श्रॉफ स्टारर:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

यश राज फिल्म्स ने हमें कुछ यादगार मल्टी-स्टार फ़िल्में दी हैं। इस बार वो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को एक साथ एक्शन पैक्ड फिल्म में पेश करने जा रहे है।

लगभग 150 करोड़

1.ब्रह्मास्त्र:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ऑन स्क्रीन पेयरिंग बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है और माना जा रहा है की ये फिल्म 150 करोड़ पर कमाई कर सकती है।

2.सुपर 30:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

ऋतिक रोशन अपनी पिछली रिलीज के बाद से ही ब्रेक पर हैं। लेकिन अब सुपर 30 में ऋतिक एक चरित्र आधारित भूमिका में दिखाई देंगे जो गणित प्रतिभा आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है।

3.सूर्यावंशी :

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

बॉलीवुड के प्रमुख एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी को इंडस्ट्री के प्रमुख एक्शन स्टार अक्षय कुमार एक साथ एक्शन फिल्म लेकर आ रहे है जो सूर्यावंशी है। इस फिल्म का टीज़र हमने सिम्बा के अंत में देखा था, जिसमें अक्षय एक एटीएस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

4.स्ट्रीट डांसर:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

ABCD और ABCD 2 के बात वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और रेमो डिसूजा के साथ स्ट्रीट डांसर के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में नोरा फतेही भी अपने डांस का तड़का लगाती नजर आएँगी।

100 करोड़

1.RAW:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

जॉन अब्राहम की एक और एक्शन पैक्ड थ्रिलर जिसमे वो एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने की उम्मीद है।

2.मिशन मंगल:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

पैड मैन और गोल्ड जैसी बायोपिक फिल्मों की सफलता के बाद अक्षय एक और बायोपिक फैंस के आगे पेश करेंगे जिसका नाम मिशन मंगल है ! अक्षय कुमार , विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है।

3.तानाजी: द अनसंग वॉरियर:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

अजय देवगन लोकप्रिय एक्शन स्टार बन गए हैं।इस साल अजय देवगन तानाजी: द अनसंग वारियर के लिए पूरी तरह तैयार है। ये फिल्म एक एपिक पीरियड वॉर फिल्म हैं।

4.बाटला हाउस:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

हाल के दिनों में वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित फिल्में बढ़ रही हैं। उरी की शानदार सफलता के बाद, हम अभी तक बाटला हाउस पर हुए आतंकवादी हमले पर एक और फिल्म बन रही है जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।

5.गुड न्यूज:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

अक्षय कुमार करीना कपूर खान की फिल्म गुड न्यूज एक बच्चे की कोशिश कर रहे दंपति की कहानी आधारित है। ये फिल्म भी अपने कंटेंट को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है।

6.केसरी:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

अक्षय कुमार तेजी से बॉलीवुड में सबसे बैंकर सेलिब्रिटी बन गए हैं। गंभीर कंटेंट पर आधारित सिनेमा को आगे बढाती हुई फिल्म केसरी भी इस साल बॉक्स ऑफिस पर आएगी और उम्मीद है की ये फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी।

7.स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

करण जौहर ने वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ लॉन्च किया था । अब सालों बाद, जौहर तारा सुतारिया, टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे अभिनीत फिल्म का दूसरा भाग तैयार कर रहे हैं। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले सीक्वल की कामयाबी दोहरा सकती है।

बॉक्स ऑफिस ब्लैक हॉर्स

1.पानीपत – द ग्रेट बेट्रेअल:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

आशुतोष गोवारिकर को जोधा अकबर और लगान जैसी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है और इस बार वो पानीपत – द ग्रेट बैटरेल फिल्म लेकर आ रहे है। अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन ये फिल्म हर किसी को हैरान कर सकती है।

2.बदला:

 

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

सुजॉय घोष हमेशा रोमांच में एक मनोरंजक कहानी परदे पर उतारने में कामयाब रहे हैं।अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर ये फिल्म बदला स्पैनिश फिल्म का रीमेक है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका ककर सकती है।

3.मेड इन चाइना:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

राजकुमार राव, बोमन ईरानी और मौनी रॉय स्टारर ये फिल्म एक भारतीय व्यवसायी की कहानी है जो चीन की यात्रा पर जाता है। इस फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा होने की उम्मीद है।

4.बाला:

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म बाला भी एक स्ट्रांग कंटेंट पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर भी उम्मीद की जा रही है की ये जोड़ी फिर से कमाल दिखा सकती है।

5.मरजावां :

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख को एक साथ’ एक विलेन’ में पर्दे पर देखा गया था, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। अब दोनों फिल्म मरजावां में एक साथ दिखाई देंगे जिसमें तारा सुतारिया भी होंगी । ये फिल्म भी एक बॉक्स ऑफिस स्पिनर हो सकती है।

6.छिछोरे :

बॉक्स ऑफिस भविष्यवाणी

सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में दो अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं, जिनमें से एक कॉलेज जाने वाले छात्र हैं और दूसरा मध्यम आयु वर्ग के व्यक्ति हैं। एक पेचीदा कहानी होने के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस अपर कारनामा कर सकती है।

फिल्म हेरा फेरी -3 इस साल के अंत तक होगी फ्लोर पर, अक्षय संग स्टारकास्ट फाइनल !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।