Bihar: गोपालगंज में बड़ी मात्रा में कैश और कई हथियार जब्त, 5 लोग गिरफ्तार

बिहार (Bihar) में एक लग्जरी गाड़ी से बड़ी रकम जब्त की गई है। साथ ही हथियार और गोली भी बरामद हुआ है। ये कार्रवाई गोपालगंज की पुलिस ने यूपी-बिहार के बॉर्डर पर स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर की है। वहीं, वाहन में सवार गुजरात और मध्य प्रदेश के पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे गोपालगंज के कुचायकोट थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि वाहन जांच के दौरान कुचायकोट थाने की पुलिस ने लग्जरी गाड़ी से पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

  • पुलिस ने बिहार में एक लग्जरी गाड़ी से बड़ी रकम जब्त की
  • गुजरात और मध्य प्रदेश के पांच लोगों को हिरासत में लिया
  • आरोपियों से कुचायकोट थाने की पुलिस कर रही पूछताछ

आपको बता दें एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।पुलिस के अनुसार ये सभी लोग गुजरात और मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। गुजरात से असम जाने के दौरान यूपी-बिहार के गोपालगंज में स्थित बलथरी चेकपोस्ट पर पुलिस ने कार्रवाई की है। पकड़े गये लोगों की पहचान गुजरात के अहमदाबाद जिला के न्यू इंडिया कॉलोनी निवासी दिनेश सिंह, गुजरात के बनस्कटा जिला के कतरबत्ता निवासी शैलेश भाई, कठियाबाढ़ जिला के भाव नगर थाना क्षेत्र के मकवाना निवासी अश्विनी कुमार के अलावा मध्यप्रदेश के भिंड जिला के भिंड निवासी रविकांत शर्मा और भिंड जिला के पादरी निवासी भागीरथ सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि इन लोगों ने असम के किसी मंदिर में जाने की बात कही है।

15 7

वाहनों की जांच पड़ताल करने का निर्देश

वहीं, एसपी का कहना है कि पकड़े गए सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं जब्त हथियार दुनाली और एकनाली बताई जा रही है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच में सख्ती बढ़ा दी है। एसपी का कहना है कि जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि हथियार और कैश कैसा है? और इसका इस्तेमाल कहां पर होना था. एसपी का कहना है कि जिलाभर के थानों की पुलिस को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कड़ाई से वाहनों की जांच पड़ताल करने का निर्देश दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।