जब बेटे Aarav ने जब Twinkle Khanna को अपना पासवर्ड देने से किया इंकार - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

जब बेटे Aarav ने जब Twinkle Khanna को अपना पासवर्ड देने से किया इंकार

ट्विंकल खन्ना एक ऑथर , entrepreneur, columnist ,वाइफ होने के साथ साथ एक माँ का भी रोल निभाती हैं। उनका जीवन आम महिलाओं के लिए इंस्पायरिंग हैं। ट्विंकल जहां इतने सारे किरदार एक साथ निभा रहीं हैं,वहीं ट्विंकल के लिए इन सभी ज़िम्मेदारियों में से माँ की ज़िम्मेदारी उन्हें काफी चैलेंजिंग लगती है। हाल ही में एक कॉलम में ट्विंकल अपने बेटे आरव कुमार को adulthood में बदलते हुए देखने पर अपनी निराशा व्यक्त की और बताया कि कैसे वह अब “बेकार” महसूस कर रहीं हैं क्यूंकि उनके बेटे आरव कुमार को उनके रिश्ते में स्पेस और बॉउंड्रीज़ चाहिए।

image 3441404

अपने कॉलम में ट्विंकल ने उस पल का ज़िक्र किया जब उन्हें एहसास हुआ कि उनका बेटा बड़ा हो गया है। दरअसल कॉल पर एक हेल्थ insurance पॉलिसी एजेंट ने ट्विंकल से उनके health insurance policy और उनके बेटे के डॉक्टर विजिट के बारे में बात चीत की जिसके बाद ट्विंकल ने जब उनके बेटे आरव के बारे में एजेंट्स से पूछना चाहा उस पर एजेंट्स ने उनको यह कह कर चुप करा दिया कि,आरव एडल्ट हैं और उनकी प्राइवेट बातें वो ट्विंकल को नहीं बता सकते।

image 3526632

एक इंडियन फॅमिली के हिसाब से बच्चे और पेरेंट्स के बिच में प्राइवेसी और बॉउंड्रीज़ का कांसेप्ट थोड़ा अटपटा लगता है।एजेंटकी ये बात सुन ट्विंकल आरव के पास उनके अकाउंट का पासवर्ड मांगने के लिए जाती हैं। जिसके बाद आरव उनको अपना पासवर्ड देने से साफ़ इंकार कर देते हैं। और कहते हैं, “मैं आपको अपना पासवर्ड नहीं दे रहा हूँ। मैं 21 साल का हूं, 12 साल का नहीं; मैं अपनी चीजें खुद संभाल सकता हूं।

image 333197

बेटे का ये रिएक्शन देख ट्विंकल अक्षय कुमार के पास गयी और उनसे ये बात शेयर की, तब अक्षय ने ट्विंकल को उनका सारा ध्यान उनकी छोटी बेटी नातरा और उसके स्कूल होमवर्क पर देने के लिए कहा।

image 5694737

 

लेकिन उसके बाद ट्विंकल को उनकी माँ डिंपल कपाड़िया ने याद दिलाया और कहा कि कैसे एक रेड कारपेट इवेंट पर जब डिंपल ने ट्विंकल के बाल ठीक करने की कोशिश की थी तब ट्विंकल ने उनको ऐसा करने से मना कर दिया था और कहा था , ‘मै अपना ध्यान खुद रह सकती हूँ। ‘ लेकिन आरव के इस बिहेवियर को देख ट्विंकल इससे अभी तक उभर नहीं पाई हैं और उन्होंने कॉलम में लिखा कि, वो अब एक एडल्ट की माँ होने के बाद खुद को काफी बेकर महसूस कर रहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।