बंदे ने बनाया साइकिल के टायर से डाइनिंग टेबल, जुगाड़ देख हो जाएंगे हक्के-बक्के

Desi Jugaad Man Make Tyre

Desi Jugaad Man Make Tyre: इंटरनेट पर कई वीडियोज वायरल होती रहती हैं। जिसमें कई लोग परिशानियों को जुगाड़ से हल कर लेते हैं। अब एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स टेबल पर बैठकर खाना खाते हुए दिख रहा है। घर में (Desi Jugaad Man Make Tyre) डाइनिंग टेबल न होने के कारण देसी जुगाड़ से साइकिल के पहिए को ही घूमती हुई टाइम टेबल बना लिया।

Untitled Project 5 6

वीडियो देख हैरत में है लोग

इसमें कोई शक नहीं है कि हमारे देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हालांकि इंटरनेट पर आपने ऐसे कई वीडियो देखें होंगे जिसमें लोग अपने दिमागी खूराफाट से कई ऐसी चीजें बना देते है जो लोगों का हैरत में डाल देते हैं। वीडियो देखने के बाद लोग तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पाएं। दरअसल, वीडियो में इंस्टाग्राम (Desi Jugaad Man Make Tyre) यूजर अब्दुल जलील (jolil7565) को खाने के बर्तन रखने के लिए साइकिल के टायर की घूमने वाली अजीबोगरीब टेबल का इस्तेमाल करते हुए देखा या सकता है। क्या आपको भी ये अजीब लग रहा है? हो सकता है वीडियो देखने के बाद आपकी सोच बदल जाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abdul Jalil (@jolil7565)

बता दें, ये वीडियो इंस्टाग्राम पर @jolil7565 अकाउंट ने शेयर किया है।

शख्स ने बनाया घूमने वाली डाइनिंग टेबल

यह टेबल किसी भी घूमने वाली डाइनिंग टेबल की तरह काफी बेहतरीन दिख रही है। जैसे कि वीडियो में आप देख पाएंगे कि बिना अधिक मेहनत किए आराम से इस पर खाना खाया जा सकता है। साथ ही इससे (Desi Jugaad Man Make Tyre) सभी डिशेज को लेने में भी काफी आसान होगा। यह रील इस समय लोगों के बीच खूब पसंद की जा रही है, जिसे अब तक 5 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है और कई यूजर्स ने कॉमेंट भी किए हैं।

Untitled Project 6 4

लोगों ने दिए रिएक्शन

एक शख्स ने लिखा है- ये टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। दूसरे ने लिखा इंडिया बिगनर्स के लिए नहीं है। सोशल मीडिया पर जनता इस जुगाड़ की तारीफ करती नहीं थक रही है। वैसे इस (Desi Jugaad Man Make Tyre) मामले पर आपकी क्या राय है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 15 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।