लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Mulayam Singh Yadav को श्रद्धांजलि देते हुए फूट-फूटकर रोया सपा नेता, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा अच्छी एक्टिंग नेता कर लेते है, ये तो आप अक्सर सुनते होंगे। क्योंकि भरी सभा में किसी के लिए वे ऐसा रोते है कि लोगों को वे एक्टिंग ही लगती है। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सपा के पूर्व नेता, राष्ट्रीय राजनीति के दिग्गज नेता रहे मुलायम सिंह यादव की पहली पुण्यतिथि (10 अक्टूबर) पर फूट-फूटकर रोने लगे। लेकिन नेता के रोने के तरीके को देख ये ही लग रहा था कि वे रो रहा है, या एक्टिंग कर रहा है।

1594729 mulayam singh yadav

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो गाजियाबाद के मुरादनगर में मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सभा में शामिल हुए, सपा के पूर्व मुरादनगर अध्यक्ष महबूब अली का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महबूब अली मुलायम सिंह की फोटो की तरफ माला लेकर ‘नेताजी, नेताजी’ कहकर पुकारते हुए चलते हैं। इसके बाद वे फूट-फूटकर रोने लगते हैं। रोते हुए वे इतने भावुक हो जाते हैं कि जमीन पर गिर जाते हैं। यह देखकर कुछ सपा कार्यकर्ता दौड़कर उन्हें संभालते हैं और ढांढस बंधाते हुए हाथ पकड़कर जमीन से उठाते हैं। इस दौरान वहीं खड़े बहुत सारे लोग महबूब अली की हरकत देखकर हंसने लगते हैं।


फिर क्या था, इस घटना को किसी वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया औरसोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही लोग भी हंसने लगे और मजेदार कमेट्स करके अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। कई लोगों ने कहा कि वाह क्या एक्टिंग है, वहीं एक यूजर ने कहा-“चिप्स मांग रहा है”।

WhatsApp Image 2023 10 11 at 1.38.57 PM

बता दें, देश के रक्षा मंत्री भी रहे मुलायम सिंह यादव का निधन पिछले साल 10 अक्टूबर, 2022 को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में हुआ था। मुलायम सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। निधन के समय 82 साल के मुलायम सिंह यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन (यूटीआई) (Urinary tract infection UTI) और किडनी समस्या (Kidney problem) से पीड़ित थे। साथ ही उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।