आशिकी में पगलाया ये Controversial Contestant, सिर मुंढवाकर मुंह किया काला

Puneet Superstar Shaved Head Viral

Puneet Superstar Shaved Head Viral: बिग बॉस ओटीटी 2 के ये कंटेस्टेंट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका बुरा हाल हो गया है। वीडियो देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

Puneet Superstar Shaved Head Viral

पुनीत सुपरस्टार का अजीबोगरीब वीडियो वायरल

बिग बॉस में जो भी जाता है वो फेमस हो जाता है। कुछ लोगों की पहले से बहुत ज्यादा फैन फॉलोइंग होती है और कुछ लोगों की शो के बाद बढ़ जाती है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 2 में एक कंटेस्टेंट ऐसा आया जिसको पहले से सोशल मीडिया पर लोग पसंद करते थे। इस कंटेस्टेंट का नाम पुनीत सुपरस्टार (Puneet Superstar) है। पुनीत सोशल मीडिया पर (Puneet Superstar Shaved Head Viral) काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी अजीबोगरीब वीडियोज शेयर करते  हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद पुनीत सुपरस्टार का बुरा हाल हो गया है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो मुंह काला करके घूमते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prakash kumar (@puneetsuper_starrrr)

Courtsey : पोस्ट को इंस्टाग्राम पर @puneetsuper_starrrr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को ये क्या हुआ

वीडियो वायरल में पुनीत सड़क पर नंगे पैर चलते नजर आ रहे हैं। उन्होंने मुंह पर काला पेंट लगाया हुआ है। इतना ही नहीं उन्होंने सिर भी मुंढवा दिया है (Puneet Superstar Shaved Head Viral) और गले-हाथ में बेड़ियां बंधी हुई हैं। जिसे देखकर हर कोई चौंक गया है। वीडियो में सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का गाना तूने साथ जो मेरा छोड़ा चल रहा है। इस गाने पर (Puneet Superstar Shaved Head Viral) पुनीत लिप-सिंक भी कर रहे हैं। पुनीत का ये वीडियो देखकर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गरीबों का सलमान खान। वहीं दूसरे ने लिखा- टकला पुनीत। एक ने लिखा- राधे भाईया मत जाओ।

Puneet Superstar Shaved Head Viral

बिगबॉस के घर से निकाला गया

पुनीत सुपरस्टार बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बने थे लेकिन वह अपनी हरकतों के कारण ज्यादा टिक नहीं पाए। वो शो में 24 घंटे भी नहीं रह पाए थे। पुनीत के एलिमिनेशन (Puneet Superstar Shaved Head Viral) का कारण उनकी हरकतें थीं। उन्होंने बिग बॉस के घर में ऐसी हरकतें की थीं जो नियमों के खिलाफ थी। इस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। उन्होंने बिग बॉस की प्रॉपर्टी तोड़ने की कोशिश की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 6 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।