सिद्धू मूसेवाला की हत्या मे था अफसाना खान का हाथ?, NIA की जांच मे सिंगर पर घूमी शक की सुई - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

सिद्धू मूसेवाला की हत्या मे था अफसाना खान का हाथ?, NIA की जांच मे सिंगर पर घूमी शक की सुई

अब खुद को सिद्धू मूसेवाला की बहन कहने वाली फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान शक के घेरे मे है। उनपर अब शक की सुई घूम गई है। खबरों की माने तो, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने अफसाना खान को समन किया।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। अब तक इस घटना से सिंगर के फैंस और चाहने वाले उभर नहीं पाए है। वही इस केस की जांच अभी भी जारी है। इस केस ने अब एक ऐसा मोड़ लिया है जिसे जानने के बाद आपके भी पैरो तले ज़मीन खिसक जाएगी। आपको बता दे, इस केस मे अब एक नया खुलासा हुआ है। 
1666857597 indian punjabi singer sidhumoosewala shot dead 1653833872 6754
दरअसल, अब खुद को सिद्धू मूसेवाला की बहन कहने वाली फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान शक के घेरे मे है। उनपर अब शक की सुई घूम गई है। खबरों की माने तो, नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने अफसाना खान को समन किया। जिसके बाद एनआईए ने मंगलवार को अफसाना खान से 5 घंटे तक पूछताछ की और अफसाना ने दिल्ली में एनआईए के ऑफिस में अपना बयान दर्ज कराया।
1666858005 5 1 0
आपको बता दे, जांच एजेंसी को अफसाना पर शक है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या में उनका हाथ हो सकता है। दरअसल, एनआईए ने हाल ही में देश के अलग-अलग कई जगहों पर तलाशी ली। गैंगस्टरों के ठिकानों पर हुई इस छापेमारी के बाद अब एनआईए ने पंजाबी सिंगर अफसाना खान और बंबीहा गैंग के बीच कनेक्शन की आशंका जताई है। 
1666858014 26 10 2022 afsana khan 1 23163009
जिसके बाद अब सिद्धू मूसेवाला केस में अफसाना का नाम NIA के सस्पेक्टेड लिस्ट में आ गया है। आपको बता दे, अफसाना सिद्धू मूसेवाला के साथ कई म्यूजिक वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं। साथ ही अफसाना सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मुँह बोली बहन भी थी। लेकिन अब खुलासा हुआ है कि सिद्धू ने कथित तौर पर अफसाना को बताया था कि उन्हें धमकी भरे फोन आ रहे हैं।   
वैसे तो सिद्धू मूसेवाला की हत्या का आरोप बिश्नोई गैंग पर है और बंबीहा गैंग और बिश्नोई गैंग एक- दूसरे के दुश्मन हैं। लेकिन अब अफसाना खान को भी शक भरी निगाहो से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − 18 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।