अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के निधन पर दी भावुक श्रद्धांजलि, सिर झुकार लिखा- 'निकट प्राण, संबंध निकट...' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के निधन पर दी भावुक श्रद्धांजलि, सिर झुकार लिखा- ‘निकट प्राण, संबंध निकट…’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद पिछले 22 दिनों से नानावटी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। भारत के मशहूर नेता और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का निधन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के चपेट में आने के बाद पिछले 22 दिनों से नानावटी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। भारत के मशहूर नेता और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का निधन 1 अगस्त शनिवार को सिंगापुर के अस्पताल में हो गया। अमर सिंह के निधन पर बिग बी ने भावुक श्रंद्धाजलि दी और अपने दोस्ती भरे रिश्ते को याद किया। 
1596367272 amitabh bachchan
64 वर्ष में किडनी की बीमारी के चलते निधन हो गया। किडनी ट्रांसप्लांट अमर सिंह का साल 2011 में हुआ था लेकिन उनकी तबियत खराब काफी लंबे समय से चल रही थी। सिंगापुर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज कई महीनों से चल रहा था। लगभग दो दशक से भी अधिक अमिताभ बच्चन और अमर सिंह की पुरानी थी। 
1596367362 amar singh
अमर सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ब्लॉग पर बिग बी ने सिर झुकाए ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा, शोक में डूबे, सिर झुकाए, केवल प्रार्थनाएं बची हैं. करीबी जीवन, करीबी संबंध और आत्मा नहीं रही। खबरों के अनुसार अमिताभ बच्चन के प्रोडक्शन हाउस (एबीसीएल) का दिवालिया निकलने वाला था तभी उनकी मदद अमर सिंह ने की थी और उसके बाद से दोनों की दोस्ती शुरू हो गयी थी। 
1596367128 amitabh bachchan
अमर सिंह को ही श्रेय जया बच्चन के राजनीति में लाने के लिए दिया जाता है। साल 2004 में समाजवादी पार्टी की ओर से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन को बनाया था। जब अमर सिंह को सपा से निकाल दिया तब अमिताभ और अमर सिंह की मित्रता में खटास आ गयी थी और पार्टी में जया बच्चन ने बने रहने का फैसला किया। 
1596367439 jaya bachchan amitabh amar singh
बच्चन परिवार से अपने मतभेदों को भुलाते हुए अमर सिंह ने इस साल फरवरी में ट्वीट करते हुए लिखा था, आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे सीनियर बच्चन जी से इस बारे में संदेश मिला है। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार के लिए मेरी अत्यधिक प्रतिक्रियाओं पर खेद प्रकट करता हूं। ईश्वर उन सभी का भला करें। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।