सामंथा रुथ प्रभु इस एक्टर के साथ राजकुमारी बन करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री? - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

सामंथा रुथ प्रभु इस एक्टर के साथ राजकुमारी बन करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री?

अब सामंथा बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, सामंथा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु साउथ इंडिस्ट्री में तो सुपरहिट है ही लेकिन इन दिनों बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर भी एक्ट्रेस खूब सुर्खियां बटोर रही है। फैंस उन्हें जल्द से जल्द बॉलीवुड फिल्मे करते देखना चाहते है। ये कहना गलत नहीं होगा कि अब सामंथा की पॉपुलैरिटी ‘द फैमिली मैन’ के बाद पूरी दुनिया में बढ़ चुकी है। सामंथा के काम को खूब पसंद किया जा रहा है। 
1663392811 befunky collage 20
इतना ही नहीं, फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ के गाने ‘ओ अंटावा’ में सामंथा ने अपने हॉट अंदाज से आग लगा दी थी। वहीं, अब सामंथा बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, सामंथा बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती हैं।  
1663393171 5 a1y8
दरअसल, फिल्म निर्माता दिनेश विजान अपने अगले प्रोजेक्ट में आयुष्मान खुराना के साथ काम करेंगे। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी और इस फिल्म से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स ने सामंथा रुथ प्रभु से कॉन्टैक्ट किया था, जिसके बाद मेकर्स और सामंथा के बीच एक लंबी बातचीत चली। 
1663393185 kaathuvaakula rendu kaadhal samantha ruth prabhu
वहीं, अब दावा किया गया है कि एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर दी है और सामंथा ने यह प्रोजेक्ट साइन भी कर दिया है। सामने आई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु एक राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी, जबकि आयुष्मान खुराना एक वैम्पायर के रोल में दिखाई देंगे। 
1663393198 samantha ayushmann
हालांकि, सामंथा की एंट्री पर अब तक कुछ भी ऑफिशियल एलान नहीं हुआ है। लेकिन अगर यह सच हुआ है तो फैंस काफी खुश होंगे। आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी। वहीं, सामंथा अपनी फिल्म ‘यशोदा’ की वजह से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।