आज का राशिफल (22 अगस्त) - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

आज का राशिफल (22 अगस्त)

पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। करियर के लिए दिन बहुत अच्छा है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। घर की मरम्मत में व्यस्त रह सकते हैं।

21 मार्च  से 20 अप्रैल : पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। करियर के लिए दिन बहुत अच्छा है। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करें। घर की मरम्मत में व्यस्त रह सकते हैं। प्रतियोगी परीक्षा में पास हुए लोगों को अच्छे मौके मिल सकते हैं।  शुभ अंक-3, शुभ रंग-पीला।
वृष (TAURUS) (21 अप्रैल से 20 मई) आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर सीनियर्स को प्रभावित करने में कामियाब होंगे। सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करें। लंबी यात्रा करते समय सतर्क रहें। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने के लिए लोन लेने की सोच सकते हैं। विवाह का कोई अच्छा प्रस्ताव आ सकता है। शुभ अंक-17, शुभ रंग-सफेद।
मिथुन (GEMINI) (21 मई से 21 जून) किसी कठिन असाइनमेंट को आसानी से पूरा कर लेंगे। पैसों को बचाने में कामियाब होंगे। व्यायाम करने का असर सेहत पर दिखाई देगा। परिवार के किसी करीबी को आपसे काफ़ी उम्मीदें हैं। प्रॉप्रर्टी के कारण रिश्ते खराब हो सकते हैं। पढ़ाई में सफ लता प्राप्ति के योग हैं। शुभ अंक-8, शुभ रंग-डार्क ग्रे।
कर्क (CANCER) (22 जून से 23 जुलाई) आर्थिक स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगे। कार्यक्षेत्र पर काम का दबाव अधिक हो सकता है। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम करते रहें। परिवार के साथ दिन बिताकर अच्छा महसूस करेंगे। यात्रा पर किसी से मुलाकात कर अच्छा लगेगा। नौकरी में तरक्की के योग हैं।  शुभ अंक-7, शुभ रंग-गोल्डन ब्राउन।
सिंह (LEO) (23 जुलाई से 22 अगस्त)  आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पढ़ाई में आपकी मेहनत रंग लाएगी। परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। शहर से बाहर यात्रा करते समय सतर्क रहें। किसी प्रॉप्रर्टी की खरीददारी कर सकते हैं। शुभ अंक-11, शुभ रंग-पीच। 
कन्या (VIRGO) (23 अगस्त से 22 सितंबर)  कार्यक्षेत्र पर शत्रुओं का सामना करने में कामियाब होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। किसी व्यक्ति के साथ यात्रा पर जाना यादगार अनुभव साबित होगा। खानदानी प्रॉप्रर्टी के बदले बिल्डर फ्लैट ले सकते हैं। शुभ अंक-9, शुभ रंग-कॉफ ी।
तुला (LIBRA) (23 सितंबर से 23 अक्तूबर)  कार्यक्षेत्र पर अपने काम से सीनियर्स को प्रभावित करने में कामियाब होंगे। खर्च ज़्यादा होने की संभावना है। किसी बीमारी में सुधार होगा। परिवार में किसी चीज को लेकर मतभेद हो सकते हैं। किसी के साथ यात्रा पर जाकर अच्छा महसूस करेंगे। शुभ अंक-5, शुभ रंग-हल्का हरा।
वृश्चिक (SCORPIO) (24 अक्तूबर से 21 नवंबर) कार्य के प्रति आपकी गंभीरता की सभी तारीफ  करेंगे। सोच समझकर पैसा निवेश करने कर सकते हैं। सेहत को लेकर नियमित व्यायाम करते रहें। लंबे समय से चले आ रहे विवाद संतुष्टïी से हल हो जाएंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को बेचने से लाभ होगा। शुभ अंक-15, शुभ रंग-कॉफी।
धनु (SAGITTARIUS) (22 नवंबर से 21 दिसंबर) करियर के लिए दिन अच्छा है। आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होगा। सेहत को लेकर सतर्क रहें। पारिवारिक झगड़े को आसानी से सुलझाने में कामियाब होंगे। किसी प्रॉप्रर्टी को खरीदने का सपना पूरा होगा। पढ़ाई में सफ लता प्राप्ति के योग हैं। शुभ अंक-6, शुभ रंग-क्रीमसन।
मकर (CAPRICORN) (21 दिसंबर से 19 जनवरी) करियर में तरक्की से खुशी महसूस करेंगे। धन प्राप्ति के नए स्त्रोत खुलेंगे। सेहतमंद रहने के लिए नियमित व्यायाम जरूर करें। घर पर कोई छोटी सी बात बड़े विवाद का रुप ले सकती है। पढ़ाई पर ज्याादा ध्यान देने की जरुरत है। शुभ अंक-4, शुभ रंग-डार्क  टरक्वॉइश। 
कुम्भ (AQUARIUS) (20 जनवरी से 18 फरवरी)  कार्यक्षेत्र पर अपने काम को लेकर गंभीर रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत करने के लिए आय बढ़ाने की सोचें। मौसमी बीमारी से परेशान लोगों की सेहत में सुधार होगा। परिवार के साथ अच्छा महसूस करेंगे। किसी प्रॉप्रर्टी के लिए किराएदार मिलने में समस्या हो सकती है। शुभ अंक-22, शुभ रंग-नीला।
मीन (PISCES) (19 फरवरी से 20 मार्च) करियर के लिए दिन अच्छा है। उलझन से बाहर निकलने में कोई आपकी मदद कर सकता है। सेहतमंद रहने के लिए स्वस्थ जीवनशैली अपनाएं। परिवार का कोई झगड़ा बाहर आ सकता है। घर खरीदने की सोच सकते हैं। पढ़ाई को लेकर ज्यादा तनाव ना लें। शुभ अंक-17, शुभ रंग-कॉफी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।