इस वीकेंड लगेगी फुल कॉमेडी और सस्पेंस का तड़का, रिलीज होने जा रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

इस वीकेंड लगेगी फुल कॉमेडी और सस्पेंस का तड़का, रिलीज होने जा रही हैं ये वेब सीरीज और फिल्में

आज के समय में मनोरंजन के लिए दर्शक सिनेमा घरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादा मौजूद रहते हैं। और देखा जाए तो ओटीटी पर कई फ्लेवर मौजूद हैं। चाहे वो कॉमेडी हो सस्पेंस हो या फिर हॉरर हो।

आज के समय में मनोरंजन के लिए दर्शक सिनेमा घरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादा मौजूद रहते हैं। और देखा जाए तो ओटीटी पर कई फ्लेवर मौजूद हैं। चाहे वो कॉमेडी हो सस्पेंस हो या फिर हॉरर हो।  और ओटीटी पर तो आपके पसंदीदा भाषाओँ के शोज भी उपलब्ध हैं।  तो अब जब इतनी वैरायटी एक ही जगह मिल रही हैं तो लोग कही और क्यों जाए। ऐसे में अब नए वीकेंड की शुरुआत हो रही हैं।  इस वीकेंड पर ओटीटी प्लेटफार्म पर कौन-कौन सी सीरीज और फ़िल्में आपका मनोरंजन करने के लिए आ रहीं हैं वो हम आज आपको बताएंगे इस रिपोर्ट में। 
1652702480 1130825 mmmmm
पंचायत सीजन 2
साल 2020 में आए पंचायत सीजन 1 ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और  अब लंबे इंतजार के बाद इसका सीजन 2 भी ओटीटी पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। पहले सीजन की तरह इस सीजन की कहानी भी पंचायत के सचिव अभिषेक त्रिपाठी और गांव फुलेरा के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। वही इस सीरीज में अभिषेक त्रिपाठी के रोले को बेहद पसंद किया गया था।  और सीरीज के ट्रेलर को भी काफी अच्छे रिस्पांस मिले थे , जिसके बाद बाद से इसके रिलीज़ का और इंतजार बढ़ गया था।  इस पॉपुलर वेब सीरीज को 20 मई 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।
1652702494 screenshot 3
12th मैन
साउथ अभिनेता मोहनलाल स्टारर फिल्म 12th मैन एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। जेठू जोसेफ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मोहनलाल के अलावा उन्नी मुकुंदन, शिवदा, अनुश्री, अनु सिथारा, सैजू कुरुप, राहुल माधव, अदिति रवि, प्रियंका नायर, लियोना लिशोय, अनु मोहन, चंदू नाथ, नंदू और प्रदीप चंद्रन जैसे कलाकार हैं। मलयालम भाषा में इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म 20 मई 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा।
1652702507 screenshot 1
अटैक पार्ट 1
जॉन अब्राहम स्टारर यह एक सुपर साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक पार्टः 1 भी अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है। फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह जैसे कलाकार हैं। यह फिल्म 27 मई को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर रिलीज होगी।हलाकि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खासा रिस्पांस नहीं मिले थे।  और फिल्म की  कमाई भी बजट से बेहद कम हुई थी। और अब देखना होगा की क्या ये फिल्म  ओटीटी पर धमाल मचा पाएगी या नहीं। 
1652702521 screenshot 2
स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4
स्ट्रेंजर थिंग्स एक पॉपुलर अमेरिकी साइंस फिक्शन हॉरर ड्रामा सीरीज है। इसके पहले सीजन का प्रीमियर साल 2016 में किया गया था और अब इसका चौथा सीजन भी स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है। स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4, को 27 मई 2022 को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।