सारा अली खान ने बताया कैसे लड़के से करेंगी शादी, दूल्हे राजा को माननी होगी ये शर्त - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

सारा अली खान ने बताया कैसे लड़के से करेंगी शादी, दूल्हे राजा को माननी होगी ये शर्त

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो के साथ वे खुलकर अपने विचारों को रखती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ और पर्सनालिटी के साथ अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त सामने रख दी।

सारा अली खान बॉलीवुड की वो स्टार है, जिसने अपने मेहनत से काम और नाम दोनों पाया है। पटौदी खानदान का बॉलीवुड से अच्छाखासा नाता होने के बाद उन्होंने खुद को नेपोटिज्म की बहस से दूर रखा। सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने फिल्मी करियर को शुरू करने वालीं सारा अली खान कई स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। सारा जल्द अक्षय कुमार की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर और पहला गाना सामने आ चुका है। हाल ही में सारा ने अपनी लाइफ और पर्सनालिटी के साथ अपनी शादी के लेकर एक बड़ी शर्त सामने रख दी। 
1638512109 2235996 saraalikhan 1591340720
एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर पहली बार बात की और बताया कि वह किस तरह के लड़के के साथ शादी करेंगी। एक्ट्रेस ने दिए इंटरव्यू में अपनी जिदंगी से जुड़े कई पहलुओं के बारे में बातचीत की। सारा ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वो एक ऐसे व्यक्ति के साथ शादी करेंगी जो बाद में उनकी मां अमृता सिंह के साथ रहने के लिए तैयार हो। 
1638512384 73757140
एक्ट्रेस ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि अपने जीवन में बचपन से मैंने बहुत कुछ देखा, शायद इसी वजह से मैं तेजी से बड़ी हो गईं। मैं अपनी मां के साथ हमेशा रहना चाहती हूं। क्योंकि सिंगल मदर के साथ रहना आपको पहले की तुलना में थोड़ा कठिन बना देता है। क्योंकि आप दुनिया को देखते हैं कि यह क्या है?
1638512131 sara ali khan
एक्ट्रेस सिंगल मदर के साथ रहने वाले अनभुवों को भी याद करने में नहीं हिचकिचाती हैं । सारा ने फिल्म में अपने किरदार रिंकु के बारे में बात की। उन्होंने कहा इस फिल्म में रिंकु का डॉयलाग है ‘ एक बार, एक लड़की को अगर दोनों मिल जाएंगे तो’। इस डॉयलॉग के माध्यम से कहना चाहती है आज के जमाने से ये तथ्य पूरी से अतरंगी है। 
उन्होंने बताया कि ये किरदार उनके लिए पूरी से नया है। इस फिल्म में पहली बार वो अकेले डांस कर रही है और पहली बार नॉर्थ के थलाइवा और साउथ दोनों के साथ काम कर रही है। मैं आनंद एल राय की फिल्म में हिरोइन हूं जो मेरे लिए एक नया अनुभव है। सारा मे बताया कि आनंद जी मुझसे एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर मिले थे उन्होंने कहा कि वो मुझे अपनी फिल्म में डॉयरेक्ट करना चाहते हैं। इसके बाद मैंने ये स्क्रिप्ट पढ़ी और मुझे लगा कि ये फिल्म करनी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।