Sharmin Segal के रिसेप्शन पार्टी में दिखा सितारों का जमावड़ा, रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड संग पहुंची सोनाक्षी सिन्हा

  • Sharmin Segal के रिसेप्शन पार्टी में दिखा सितारों का जमावड़ा
  • सारा अली खान ने इस दौरान नीले रंग का अनारकली सूट में जमकर लाइमलाइट बटोरी
  • अदिति हैदरी ग्रे टिश्यू सिल्क लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं
  • फंक्शन में सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुईं
  • वह अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ आई थीं

नवविवाहित शर्मिन सेगल और अमन मेहता ने शनिवार को मुंबई में करीबी दोस्तों और फिल्म उद्योग के सदस्यों के लिए एक शादी का रिसेप्शन दिया। शादी के बाद के समारोह में रणवीर सिंह, अदिति राव हैदरी और सारा अली खान जैसी मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल होकर इस खास शाम को और भी खूबसूरत बना दिया। इस मौके पर एक्ट्रेस शर्मिन सहगल बेज कलर की सिल्क साड़ी पहने नजर आई। तो वहीं अमन मेहता ब्लैक कलर के सूट में नजर आए।

Sharmin Segal

नीला अनारकली सूट में सारा अली खान ने लूट ली महफ़िल

वही सितारों की बात करे तो अदिति और सारा ने इस दौरान खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं। वायरल तस्वीरों में दोनों डीवा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अदिति ग्रे टिश्यू सिल्क लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपने लुक को मिनिमल रखते हुए उन्होंने झुमके और चूड़ियां चुनीं। वहीं सारा ने नीले रंग का अनारकली सूट पहना था।

sara ali khan

aditi rao haider

फंक्शन में अपने कथित बॉयफ्रेंड संग सोनाक्षी सिन्हा भी हुईं शामिल

फंक्शन में सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुईं. वह अपने कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ आई थीं। ‘मलाल’ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर शर्मिन ने इस सप्ताह की शुरुआत में अमन से शादी की। अमन टोरेंट फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में कार्यकारी निदेशक हैं। इसी के साथ वेस्टर्न एंड ट्रेडिशनल मिक्स आउटफिट में सोनाली बेहद स्टनिंग लग रही थीं। इस दौरान उनके पति भी उनके साथ थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sharmin Segal के रिसेप्शन पार्टी में दिखा सितारों का जमावड़ा

बता दे की अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, शर्मिन ने लिखा, “हमने शादी कर ली! [?]…और आपकी और मेरी एक “परफेक्ट” तस्वीर ढूंढना एक संघर्ष था, लेकिन मेरा मानना ​​है कि जब आप एक विशेष समय का अनुभव कर रहे हों आपका जीवन और, आप वास्तविक क्षण को संजोते हैं। कभी-कभी तस्वीरें और शब्द इसे कैद करने में सक्षम नहीं होते हैं।

hira mandi

दिन के अंत में यह एक भावना है और इसे हमेशा कैद नहीं किया जा सकता है लेकिन यह हमेशा महसूस किया जाता है।’ वर्कफ्रंट की बात करे तो बेला और दीपक सहगल की बेटी शर्मिन ने मलाल (2019) से अभिनय की शुरुआत की। आने वाले महीनों में वह फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के ओटीटी प्रोजेक्ट ‘हीरामंडी’ में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।