लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

‘सितारे जमीन पर’ के लिए एक्ट्रेस का नाम हुआ फाइनल, Aamir Khan ने खुद रिकमेंड किया अदाकारा का नाम

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के नामों का जब भी जिक्र होता हैं। इस लिस्ट में आमिर खान का नाम जरूर ही जोड़ा जाता हैं। इस बात में भी कोई दो राय नहीं हैं की बीते कुछ समय से आमिर खान की बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के लिहाज से कुछ खास अच्छा नहीं गुजरा है। यही कारन हैं की फैंस एक्टर के धांसू एंट्री का इन्तेक़ार कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ का एलान किया है। जिसकी लीड एक्ट्रेस का नाम भी अब सामने आ रहा हैं।

main image credit Yash Raj Films 64100fb958e73

दरअसल हाल ही में एक मीडिया ग्रुप को दिए इंटरव्यू में आमिर खान ने अपने अपकमिंग फिल्मों का एलान कर दिया हैं। जहां साल 2007 में आमिर की ‘तारे जमीन पर’ की थीम पर सुपरस्टार की ये अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ भी होने वाली है। ऐसे में अब इस फिल्म के लीड एक्ट्रेस के लिए के नाम के लिए मेकर्स लगातर अलग-अलग नामों का चयन करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

tzp

वही लेटेस्ट जानकरी के अनुसार आमिर खान ने खुद इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस के नाम का सुझाव दिया हैं। बता दे की ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सुपरस्टार रितेश देशमुख की पत्नी और बी टाउन एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा हैं। आमिर का मानना है कि इस फिल्म के रोल में जेनेलिया एक दम फिट बैठेंगे। ऐसे में अब कहा जा रहा हैं की जेनेलिया ही इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी हैं।

image 582656

आमिर खान की ‘सितारे जमीन पर’ की घोषणा के बाद हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि इस मूवी को आने में अभी काफी वक्त हैं, लेकिन आमिर खान के फैंस के लिए ये काफी राहत भरी खबर है।

aamir khan

क्योंकि बीते 1 साल से आमिर के चाहने वाले उन्हें बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब हैं। इसके साथ ही आमिर के फैंस उनसे एक सुपरहिट फिल्म की भी उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।