लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने आई Urvashi Rautela को लगा बड़ा चूना, स्टेडियम में गुम हुआ 24 कैरेट गोल्ड आईफोन

बॉलीवुड की खुबसूरत एक्टेस कही जाने वाली उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल एक्टेस को हाल ही में बीती रात अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडिया-पाकिस्तान का मैच देखते हुए स्पॉट किया गया हैं। जहां इस दौरान एक्टेस काफी डैशिंग लूक में दिखाई दी। लेकिन इस दौरान अब एक्टेस के साथ एक ऐसी घटना घट गई हैं जिसकी शायद कभी किसी ने उम्मीद भी नही की होगी।

image 9609550

दरअसल हुआ कुछ यूं की एक्ट्रेस का आईफोन स्टेडियम में कहीं गुम हो गया था। जिसकी जानकारी उन्होंने अब खुद ही सोशल मीडिया पर दी है। बता दे की बीती रात उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाली मैच को लुत्फ उठाने नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची थीं। तभी एक्ट्रेस का 24 कैरेट गोल्ड आईफोन स्टेडियम में गुम हो गया। इसकी जानकारी उर्वशी ने अपने एक्स पर दी है। जिसमें उन्होंने अहमदाबाद पुलिस को टैग करते हुए लिखा – “ मेरा 24 कैरेट आईफोन नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खो गया है। प्लीज किसी को मिले तो तुरंत संपर्क करें…” अपनी इस पोस्ट को अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर भी शेयर किया है।

image 7759109

 

image 3111664

बता दे की एक्टेस अक्सर ही लाइमलाईट में बनी रहती हैं। उर्वशी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने अजीबो-गरीब बयान बाजी को लेकर चर्चा बटोरती रहती हैं। जहां एक्टेस हाल ही में क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर भी जमकर चर्चा में बनी हुई थी। वही हाल ही में एक्टेस का यूट्यूबर एल्विश यादव संग वीडियों सॉन्ग रिलीज हुई थी। जो सोशल मिडीया पर जमकर वायरल भी हुई थी।

image 8609954

बता दे की वीडियो को फैन्स ने काफी ज्यादा पंसद भी किया था। साथ ही वीडियो पर मिलियन से ज्यादा के व्यूज भी गए थे। बता दे की बहुत जल्द एक्ट्रेस अब कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। जिसका उनके फैंस को खासा इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।