South Africa क्रिकेट को मजबूत करने के लिए AB DE VILLIERS को बनाया गया S20 का ब्रांड अम्बेस्डर

SOUTH AFRICA की टी20 क्रिकेट लीग एसए20 सीजन 2 के लिए आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रोटियाज दिग्गज एबी डिविलियर्स का स्वागत करती है।

HIGHLIGHTS

  • जिसमें 4 सप्ताह में 34 मैच होंगे
  • जिसमें एबी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।”
  • उठाने की साझा प्रतिबद्धता से चिह्नित है।
  • जो इसे अभूतपूर्व स्तर तक ले जाती है
  • एक शानदार सीज़न की आशा करते हैं354022

ब्रांड एंबेसडर के रूप में एबी डिविलियर्स की नियुक्ति पर बोलते हुए, एसए20 लीग के कमिश्नर ग्रीम स्मिथ ने कहा, बेटवे एसए20 सीज़न 2 के ब्रांड एंबेसडर के रूप में एबी डिविलियर्स के हमारे साथ जुड़ने से हम रोमांचित हैं। एबी अपनी असाधारण क्रिकेट प्रतिभा और चुंबकीय व्यक्तित्व से हमारी लीग के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। उनकी भागीदारी निस्संदेह लीग की स्थिति को मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह बढ़ाएगी। एबी का खेल के प्रति जुनून और प्रशंसकों के साथ जुड़ने की उनकी क्षमता बेटवे एसए20 के लिए हमारे दृष्टिकोण के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हमें विश्वास है कि उनकी उपस्थिति न केवल खिलाड़ियों को प्रेरित करेगी बल्कि दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों को भी शामिल करेगी, जिससे हमें अभूतपूर्व सफलता हासिल करने में मदद मिलती है। हम आगे एक शानदार सीज़न की आशा करते हैं, जिसमें एबी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। 299106
एबी डिविलियर्स ने कहा “बेटवे एसए20 के साथ जुड़ना सम्मान की बात है। यह दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट के लिए एक अग्रणी दृष्टिकोण का प्रतीक है, जिसमें वैश्विक क्रिकेट मंच को रोशन करने की क्षमता है। एसए20 की उल्लेखनीय प्रतिभा और अंतर्राष्ट्रीय पहुंच दक्षिण अफ़्रीकी क्रिकेट के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए एक मंच प्रदान करती है, जो इसे अभूतपूर्व स्तर तक ले जाती है।
मैदान पर लगातार अपने समर्पण का प्रदर्शन करने वाले एबी डिविलियर्स लीग के ध्वजवाहक बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह लीग के वैश्विक प्रशंसक आधार को मजबूत करने और भारत और यूके के प्रमुख रणनीतिक बाजारों में लीग के ब्रांड को मजबूत करने में मदद करने के लिए एसए20 की प्रबंधन टीम के साथ मिलकर काम करेंगे।299736एबी डिविलियर्स के साथ हर्शल गिब्स, एलन डोनाल्ड, डेल स्टेन, मार्क बाउचर और रॉबिन पीटरसन सहित दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के दिग्गजों का एक शानदार समूह शामिल होगा। ये क्रिकेट दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए लीग के मिशन में सक्रिय रूप से योगदान देंगे। मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह उनका अनुभव, लीग के उद्देश्यों में एक गतिशील आयाम जोड़ता है, जो उत्कृष्टता और वैश्विक मंच पर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट के कद को ऊंचा उठाने की साझा प्रतिबद्धता से चिह्नित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।