राहुल गांधी के घर पहुंचे दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी, ‘यौन उत्पीड़न’ वाले बयान पर जारी हुआ था नोटिस

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आवास पर एक बार फिर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा नोटिस देने पहुंचे।बता दें इससे पहले भी पुलिस नोटिस देने के लिए 16 मार्च को उनके घर पर पहुंची थी लेकिन टीम को घंटों इंतजार करना पड़ा था।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के आवास पर एक बार फिर दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी (लॉ एंड ऑर्डर) सागर प्रीत हुड्डा नोटिस देने पहुंचे।बता दें इससे पहले भी पुलिस नोटिस देने के लिए 16 मार्च को उनके घर पर पहुंची थी लेकिन टीम को घंटों इंतजार करना पड़ा था। पुलिस ने ये नोटिस ‘यौन उत्पीड़न’ पीड़ितों के बारे में जानकारी मांगने के लिए भेजा है।  
कंझावला कांड में बड़ा खुलासा! 5 नहीं 7 आरोपी, दिल्ली पुलिस को 2 की तलाश |  Delhi Kanjhawala death case car horror Two more were involved apart from  the 5 men in
आपको बता दें दिल्ली पुलिस के आला आधिकारी राहुल गांधी के घर पहुंचे हैं। कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल के बयान पर दिल्ली पुलिस उनसे बात करना चाहती है। 2 पुलिसकर्मी राहुल गांधी के घर के अंदर हैं, जबकि स्पेशल सीपी सगरप्रीत हुड्डा, डीसीपी समेत दिल्ली पुलिस के कई अफसर भी उनसे बात करने के लिए मौजूद हैं। 
Delhi: राहुल गांधी को दिल्ली पुलिस ने जारी किया नोटिस, यौन उत्पीड़न  पीड़ितों की डिटेल्स को लेकर पूछे कई सवाल - Delhi Police issues notice to Rahul  Gandhi many questions ...
दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्रीनगर में आखिरी दिन राहुल गांधी नेकहा था कि आज भी महिलाओं के साथ यौन शोषण हो रहा है. इसे लेकर दिल्ली पुलिस ने 16 मार्च को राहुल गांधी को नोटिस भेजकर सवाल पूछा था कि वो कौन सी महिलाएं हैं, जिन्होंने ऐसा कहा है. पुलिस ने राहुल से उन महिलाओं की डिटेल देने की लिए भी कहा था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।