गाजीपुर का दिल चुरा कर भागे चोर, सोशल मीडिया पर Video Viral, हरकत में आई पुलिस

हाल ही में सोशल मेडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ हुरदंग करने वाले लड़के गाजीपुर की सेल्फी पॉइंट के दिल को चुरा कर भागते हुए नजर आ रहे है। आई लव गाजीपुर के नाम से बने एक सेल्फी पॉइंट को कुछ लड़के हंसी-हंसी के चक्कर में चुरा कर भाग जाते है।

इस साल की होली काफी अच्छे से बीत गई, इस कोरोना काल के बाद सभी ने इस होली में जम कर मौज किया। लेकिन होली खत्म होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसको देखकर सभी हैरान रह गए। रंगो के पर्व होली को आज कल सभी ने अगल ही एंगल दे दिया है जो की काफी ही खतरनाक है। होली के बाद सभी प्रकार के वीडियो वायरल हुए। कुछ वीडियो को देखकर आपको हंसी भी आई  होगी और कुछ वीडियो को देखने के बाद आपको काफी ज्यादा गुस्सा भी आया होगा। 
1678529690 holi 2023 heres how the festival of colors is celebrated in different states of india
हाल ही में सोशल मेडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ हुरदंग करने वाले लड़के गाजीपुर की सेल्फी पॉइंट के दिल को चुरा कर भागते हुए नजर आ रहे है। कुछ हद तक सभी चीजे जायज होती है वो भी तब तक किस से किसी को को हानि या पब्लिक प्रॉपटी को हानि न पहुंचे। आई लव गाजीपुर के नाम से बने एक सेल्फी पॉइंट को कुछ लड़के हंसी-हंसी के चक्कर में चुरा कर भाग जाते है। 

होली के दिन नशे कर कोई भी कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। इस वीडियो के इसका एक साफ-साफ उदाहरण देखा जा सकता है। कुछ शरारती तत्वों ने किस प्रकार से नशे में धुत हो कर एक अच्छे से  जगह का बुरा हाल कर देते है। सबसे बड़ी हैरानी की बात है की ये काम करते हुए सभी लोग काफी गर्व से हँसते हुए भी नजर आ रहे है। 

1678529832 untitled project (36)
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल होने के बाद से अभी तक चार लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है। वीडियो को ट्विटर से शेयर किया गया है जिसमे लिखा है “ये वही अराजक तत्व हैं जिन्होंने सेल्फी प्वाइंट तोड़ कर अपनी होली मनाई है।। ना तो हैलमेट पहने है और 1 बाइक पर  5 लोग है गाड़ी का नंबर भी वीडियो में दृश्य हो रहा है।। गाड़ी का नंबर है UP61AU8880 कृपया इसपर कार्यवाही किया जाये”। अब इस मामले पर अपना ध्यान लाते हुए गाजीपुर पुलिस ने अपना कामा कारन शुरू कर दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।