अपर आयुक्त ने जनसुनवाई कर सुनीं समस्याएं - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

अपर आयुक्त ने जनसुनवाई कर सुनीं समस्याएं

NULL

ग्वालियर : अपर आयुक्त आर के श्रीवास्तव एवं श्री रिंकेश वैश्य ने आज निगम मुख्यालय में जनसुनवाई कर आमजनों की समस्याओं के निराकरण के लिए आवेदन संबंधित अधिकारियों को प्रेषित किया। इस अवसर पर नोडल अधिकारी जनसुनवाई सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। निगम मुख्यालय में आयोजित जनसुनवाई के दौरान पानी की समस्या का निराकरण कराने के लिए विभिन्न क्षेत्रों के नागरिकों ने आवेदन दिया। जिसके तहत वार्ड 18 स्थित दीनदयाल नगर के निवासियों ने नियमिति जलप्रदाय को लेकर मांग की।

वार्ड 60 स्थित ग्राम खुरैरी के निवासियों द्वारा नलकूप खनन कराने के लिए आग्रह किया। वहीं वार्ड 62 स्थित ग्राम गिरगांव के निवासियों द्वारा पानी की समस्या के निराकरण के लिए नवीन बोर कराने का आग्रह किया। इसके साथ ही वार्ड 21 स्थित न्यू विवेक नगर के निवासियों द्वारा पानी की समस्या के निराकरण कराने, वार्ड 51 स्थित राधा विहार काॅलोनी के निवासियों द्वारा पानी नहीं आने की शिकायत की। वहीं गोसपुरा स्थित मछली मंडी के निवासियों द्वारा नई बोरिंग कराने को लेकर आवेदन दिया।

इन सभी आवेदनों को लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। वहीं वार्ड 60 स्थित सिंधिया नगर के निवासियों द्वारा आम रास्ते पर नाली खुलवाने को लेकर शिकायत की जिसको लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। वहीं वार्ड 34 स्थित शिन्दे की छावनी के निवासियों द्वारा एक बाधक वृक्ष हटवाने का आग्रह किया। वहीं वार्ड 49 स्थित रामप्रभु काॅम्पलेक्स के निवासियों द्वारा सीवर की गंदगी फैलने को लेकर शिकायत की तथा समस्या का निराकरण कराने का आग्रह किया।

वहीं वार्ड 13 स्थित तानसेन नगर के निवासियों द्वारा सीवर समस्या का निराकरण कराने की मांग की। जिसको लेकर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए गए। इसके साथ ही विभिन्न वार्डों के हितग्राहियों द्वारा सफाई, पेयजल, सडक, विद्युत, जनकल्याणकारी योजनाओं इत्यादि का लाभ दिलाने की मांग की। जनसुनवाई के दौरान 2 दर्जन से अधिक आवेदकों द्वारा अपनी समस्याओं के बारे में बताया जिनके निराकरण के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए। इसके साथ ही अन्य आवेदकों की समस्या सुनकर संबंधित अधिकारियों को निर्देश
दिये गए।

अधिक जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।