अमृता सिंह को इंकार कर इस वजह ने सैफ ने चुना करीना कपूर को, एक्टर ने खुद किया था इस बात का खुलासा - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

अमृता सिंह को इंकार कर इस वजह ने सैफ ने चुना करीना कपूर को, एक्टर ने खुद किया था इस बात का खुलासा

सैफ ये बात ख़ुशी से कहते भी हैं की उन्होंने कम एज की करीना से शादी की है। इतना ही नहीं, सैफ ने बाकी मर्दों को भी यही सलाह दी थी कि वह अपने से छोटी उम्र की लड़की से ही शादी करें।

बॉलीवुड के फन लविंग और नवाबों के लिए खास पहचान रखने वाले सैफ अली खान अक्सर अपने रिश्तों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।  दरअसल सैफ अली खान ने दो शादी रचाई है ये बात तो सभी जानते हैं। लेकिन बहुत काम लोग ही ये बात जानते हैं की उन्होंने ये दूसरी शादी क्यों की है? क्यों अमृता सिंह को तलाक देकर करीना कपूर को चुना हैं? तो आपके इन सारे सवालों का जवाब हम आज के इस रिपोर्ट में आपको देने वाले हैं।  तो चलिए जानते हैं की क्या रही थी वो वजह 
1652685835 kareena kapoor khan saif ali khan amrita singh
इस वजह से सैफ ने अमृता सिंह को दिया तलाक 
दरअसल सैफ अली खान की लव लाइफ बॉलीवुड में सबसे चर्चित टॉपिक्स में से एक रहा है। सैफ की पहली शादी बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी। इन दोनों की शादी 13 साल टिकी और फिर इनका तलाक हो गया।  लेकिन तलाक होने के पीछे का कारण भी खुद सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया जहां सैफ ने कहा की जब मैंने अमृता से शादी की थी तो मैं  केवल 20 साल का था। जबकि अमृता 32 साल की थीं।  इस तरह दोनों के बीच 12 साल का एज गैप था। अमृता सैफ से उम्र में काफी बड़ी थीं इसलिए दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठ पाया और इनका तलाक हो गया।
1652685859 amrita after saif marriage with kareena 
सैफ ने करीना कपूर से शादी की बताई ये वजह  
वही एक तरफ जहां सैफ ने अमृता से ये कहकर तलाक लिया था की वो ऐज में काफी बड़ी हैं तो अंडरस्टैंडिंग की दिक्कत होती हैं। वही सैफ ने तालक के कुछ समय बाद अपने से 10 साल छोटी करीना कपूर को अपना हमसफर चुना और उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बना लिया। 
1652685969 206 2061383 indian bollywood actor nawab saif ali khan with
और अब सैफ ये बात ख़ुशी से कहते भी हैं की उन्होंने कम एज की करीना से शादी की है। इतना ही नहीं, सैफ ने बाकी मर्दों को भी यही सलाह दी थी कि वह अपने से छोटी उम्र की लड़की से ही शादी करें। सैफ ने कहा था, मैं कहना चाहूंगा कि लड़कों को खुद से उम्र में छोटी लड़की से ही शादी करनी चाहिए क्योंकि ऐसे शख्स से शादी करना अच्छा होता है जो कि खूबसूरत हो, नॉन जजमेंटल हो और फन लविंग हो। करीना में ये तीनों ही खूबियां हैं। 
1652685992 dsfdsfg 5c7387475c6b7
वही अब सैफ और करीना अपने रिश्तों में बेहद खुश हैं और दोनों ने दो बच्चे को भी जन्म दिया हैं। और दोनों ही कपल हैप्पिली एवर मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।