आईपीएल से पहले विराट ने किया अपना लुक चेंज, सोशल मीडिया किया शेयर - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

आईपीएल से पहले विराट ने किया अपना लुक चेंज, सोशल मीडिया किया शेयर

NULL

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी छुट्टियों का जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। कोहली को साउथ अफ्रीका दौरे के बाद से आराम दिया गया है। उनके स्थान पर निदास ट्रॉफी के लिए रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी गई थी।

virat 12

 

ये विस्फोटक बल्लेबाज अब सीधे आईपीएल-11 में ही खेलते दिखेगा। इससे पहले ही कोहली ने अपने लुक में कुछ चेंज कर लिया है। फैंस आईपीएल में इसी लुक के साथ उन्हें खेलते भी देख सकते हैं।

virat 9

इसकी फोटो ट्विटर पर शेयर की, जिसमें कोहली ने लिखा- “स्टाइल मास्टर द्वारा शानदार कट।” विराट अपनी छुट्टियों के दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थे।

virat 10

मंगलवार को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने नये हेयरस्टाइल के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा है ‘ग्रेट कट’ विराट ने इस हेयर स्टाइल को अपना नया हेयर स्टाइल बताया है।

virat 11

विराट का यह नया लुक उनके हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने तैयार किया है। सोशल मीडिया में वॉयरल हो रही इस तस्वीर में कप्तान विराट कोहली के साथ आलिम हाकिम भी नजर आ रहे हैं।

virat 13

अपनी इस पोस्ट को विराट ने आलिम हाकिम को भी टैग किया है। विराट के फैंस ने उनके इस नए हेयर स्टाइल का काफी पसंद किया है। इस पोस्ट पर फैंस ने विराट को अच्छे कमेंट्स भी किये हैं।

virat 14 अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।