करण जौहर ने कॉफी विद करण को लेकर फिर की जरूरी अनाउंसमेंट, इस ट्विस्ट के साथ लौटेगा शो का 7वां सीजन ! - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

करण जौहर ने कॉफी विद करण को लेकर फिर की जरूरी अनाउंसमेंट, इस ट्विस्ट के साथ लौटेगा शो का 7वां सीजन !

करण जौहर ने कल अपने मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण को लेकर ये ऐलान किया था कि अब कॉफी विद करण नहीं लौटेगा। लेकिन अब करण जौहर ने पहले से भी बड़ी अनाउंसमेंट की है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया।

करण जौहर ने कल अपने मोस्ट पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण को लेकर एक बड़ी अनाउंसमेंट की थी। करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ये ऐलान किया था कि अब कॉफी विद करण नहीं लौटेगा। ये खबर सुन जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गयी थी, वही दूसरी तरफ इस शो के फैंस का दिल टूट गया था। लेकिन अब करण जौहर ने पहले से भी बड़ी अनाउंसमेंट की है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। 
1651728628 karan johar post emotional note on koffee with karan show
दरअसल, अब करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक नया पोस्ट किया है। करण प्रैंक करने में माहिर है। उन्होंने बुधवार को भी ऐसा ही किया। करण जौहर ने इस बात की घोषणा की कि कॉफी विद करण अब वापस नहीं आएगा। हालांकि कुछ घंटों बाद फैंस में मायूसी छा जाने के बाद करण जौहर ने घोषणा की है कि यह टीवी पर वापस नहीं आएगा लेकिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगा और यह डिजनी प्लस हॉटस्टार पर वापस आएगा। 
करण जौहर ने अपने नए पोस्ट में लिखा, ‘कॉफी विद करण टीवी पर वापिस नहीं आएगा क्योंकि सभी अच्छी कहानियों में एक अच्छा ट्विस्ट होता है, मुझे खुशी हो रही है ये बताते हुए कि कॉफी विद करण का 7वां सीजन डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर आएगा।’

उन्होंने लिखा, ‘भारत के सभी बड़े स्टार्स शो में आएंगे और कॉफी पीते हुए कुछ मजेदार किस्से बताएंगे। कई गेम्स होंगे, कई अफवाहों को रोका जाएगा तो कुछ प्यार को लेकर गहरी बातें होंगी और उन चीजों को लेकर जो हमने लास्ट कुछ सालों में खोया है। कॉफी विद करण जल्द ही डिज्नी प्ल्स हॉट स्टार पर आएगा।’

1651728663 karan johar android iphone desktop hd backgrounds wallpapers 1080p 4k f9iku
अब इसपर फैंस के जबरदस्त रिएक्शंस देखने को मिल रहे है। ये गुड न्यूज़ सुन फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे है। साथ ही करण का ये पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।