Nia Sharma ने बॉयफ्रेंड पर लगाए आरोप, बोलीं 'वो हमेशा मुझसे झूठ...' - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

Nia Sharma ने बॉयफ्रेंड पर लगाए आरोप, बोलीं ‘वो हमेशा मुझसे झूठ…’

डेटिंग की अफवाहों के बीच निया शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क में एनीथिंग सेशन रखा था। उसी दौरान निया शर्मा के एक फैन ने एक्ट्रेस से उनके बॉयफ्रेंड के बारे पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि वो हर समय झूठ बोलता है।

जमाई राजा एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि निया शर्मा इस समय अपनी वेब सीरीज ट्विस्टेड के को-स्टार राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं। डेटिंग की अफवाहों के बीच निया शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क में एनीथिंग सेशन रखा था। उसी दौरान निया शर्मा के एक फैन ने एक्ट्रेस से उनके बॉयफ्रेंड के बारे पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि वो हर समय झूठ बोलता है। 
1617792159 nia sharma seeks help from mumbai police after her handbag worth over rs. 132000 gets stolen from the car (1)
निया शर्मा ने लिखा, ‘वो आर्गुमेंट से बचने के लिए हमेशा झूठ बोलता है कि मैं बहुत सुंदर लग रही हूं।’ निया शर्मा के इस जवाब के बाद भी अफवाहें फैल रही है कि वो राहुल सुधीर को डेट कर रही हैं। इससे पहले सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में निया ने बताया था था कि वो अपनी लाइफ में किस तरह का रिलेशनशिप चाहती हैं।
1617792178 220121102130 600a59d2a2e24nia sharma rrahul sudhir (2)
एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने कई ऐसे कपल्स का ब्रेकअप होते देखा है जो मीडिया और सोशल मीडिया पर काफी प्यार जताते रहते हैं। मैं ये नहीं कह रही हूं कि कपल्स को सोशल मीडिया पर ऐसी प्यारी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए। केवल इतना ही कि मुझे ये सब करना पसंद नहीं है और ना ही मेरे साथी को। निजी तौर पर बात करें तो मैं अपने रिलेशन को एक मीडिया रिलेशनशिप नहीं बनाना चाहती हूं। रिलेशनशिप के मामले में मैं ज्यादा भाग्यशाली नहीं हूं क्योंकि मेरे रिश्ते ज्यादा लंबे नहीं चलते हैं।’ 
1617792167 1611979623 nia sharma 3
निया ने यह भी कहा कि वह इस तरह की चीजों को सबके सामने पेश करने से पहले खुद सुनिश्चित करती हैं। वो पहले देखती हैं कि रिलेशनशिप में रहते हुए चीजें नहीं बदलती हैं तो वो खुद इसकी घोषणा करती हैं। 2018 में जब निया ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था तो एक फैन ने एक्ट्रेस से पूछा था, ‘वो इतनी सेक्सी होने के बावजूद अभी भी अकेली क्यों है?’ 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।