KWK 8: Alia Bhatt ने बेटी Raha के साथ बिताए उनके कुछ पसंदीदा पल शेयर किए

फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण सीजन 8’ के नवीनतम एपिसोड में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा के बारे में खुलकर बात की।आलिया ने अभिनेता करीना कपूर खान के साथ कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई।

Screenshot 3 35

2377 kwk8 alia bhatt and kareena to soon star in a movie together alia reveals with a quip
राहा के बारे में करण जौहर के साथ बातचीत के दौरान, ‘राजी’ अभिनेता ने कहा, “वह महान, स्वस्थ, खुश, धूप, हमारे जीवन की रोशनी है। उसके साथ मेरी पसंदीदा चीज ‘कहां है राह’ में उसे बताना है: फिर वह उसकी ओर इशारा करती है। ‘माँ कहाँ हैं’? फिर वह मेरी ओर इशारा करती है। ‘पापा कहाँ हैं’? फिर वह अपने पापा की ओर इशारा करती है। बस जुड़ना, बातचीत करना और देखना कि वह कैसे प्रतिक्रिया दे रही है और सीख रही है, बहुत अच्छा लगता है और हर बार मैं सिर्फ सुबह जब भी कोई न हो तो उसके साथ बैठो और मैं उसे अपनी गोद में लेकर बैठती हूं और उससे बात करती हूं कि मैं कैसा महसूस करती हूं, मैं उसके लिए क्या चाहती हूं।”

image 7453358

आलिया ने अपनी बेटी के साथ अपने पति रणबीर कपूर के रिश्ते को भी साझा किया।उसने कहा, “वह इस समय उसके बेहद प्यार में पागल है। कभी-कभी वह उसे घूरता है, उसे परेशान करता है, उसके साथ गेम खेलता है। शुरुआत में, वह डकार विशेषज्ञ था। वह हर चीज में शामिल होना चाहता है।” चीज़।”आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल, 2022 को रणबीर कपूर के साथ शादी की और जून 2022 में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। पिछले साल 6 नवंबर को जोड़े ने राहा का स्वागत किया।

image 1212391

हाल ही में रणबीर और आलिया ने मुंबई में अपने आवास पर जश्न मनाकर राहा का पहला जन्मदिन मनाया।इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया अगली बार निर्देशक वासन बाला की फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी।दूसरी ओर, रणबीर अगली बार निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर ‘एनिमल’ में नजर आएंगे।फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं।’एनिमल’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesariको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।